प्रियंका चोपड़ा का खूबसूरत असमी लुक, असम टूरिज्म ने शुरू किया कैम्पेन
प्रियंका चोपड़ा का खूबसूरत असमी लुक, असम टूरिज्म ने शुरू किया कैम्पेन
Share:

असम टूरिज्म ने हाल ही में अपनी ब्रांड एम्बेसेडर प्रियंका चोपड़ा के साथ नया मल्टीमीडिया कैम्पेन लॉच किया है. असम टूरिज्म ने एक वीडियो को शेयर कर इस कैंपेन की शुरुआत की है जिसमे उन्होंने न सिर्फ असम की खूबसूरती दिखाना चाही है बल्कि वीडियो के जरिये असम की विविध और समृद्ध संस्कृति को भी दर्शाया है.

इस कैंपेन की मुख्य थीम है- "Once you visit Assam, it stays with you forever" यानी एक बार यदि आप असम आएंगे तो हमेशा के लिए यही के हो जाएंगे. साथ ही ये भी बताना चाहा है कि असम में बीते हर एक पल को भी पर्यटक कभी नहीं भुला पाएंगे.

ये वीडियो 3 मिनिट 30 सेकंड का है. वीडियो की शुरुआत प्रियंका चोपड़ा से होती है जिसमे वे बिंदी लगाती हुई नजर आती है. प्रियंका असमी ड्रेस मेखला चाडोर पहनकर असम के बिहू डांस की प्रैक्टिस करती हुई नजर आ रही है. साथ ही वीडियो में असम के पकवान, वहां के नृत्य, त्योहार, और असम की संस्कृति को भी दिखाया गया है.

इस कैंपेन को YAAP & Crayon द्वारा संचालित किया गया है. और वीडियो की स्क्रिप्ट रणदीप गोगो द्वारा लिखी गई है. रणदीप मूल रूप से असम के ही रहने वाले है. रणदीप का कहना है कि, 'दुनिया को पता है कि असम एक खूबसूरत प्रदेश है इसलिए एक नया कैंपेन चलाकर वहा की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा-चढ़ा कर नहीं बताना चाहते है.' इस वीडियो का डायरेक्शन अरुण गोपालन और केन रोलस्टोन ने किया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टीआरपी की दौड़ में 'केबीसी-9' रहा टॉप पर, फिसड्डी साबित हुआ Bigg Boss

'गोल्ड' के बाद इस बड़ी फिल्म में नजर आएगी 'मौनी राय'

GQ मैगज़ीन के लिए रणवीर सिंह ने करवाया फोटोशूट, लग रहे हैं Handsome

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -