Video : गुस्से में प्रियंका ने अपने सिर पर फोड़ लिया कांच का ग्लास
Video : गुस्से में प्रियंका ने अपने सिर पर फोड़ लिया कांच का ग्लास
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों न्यूयॉर्क में अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन की शूटिंग में बिजी है. इसी बीच प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक ऐसा वीडियो भेजा है जिसे देखकर हर कोई हैरान है. इस वीडियो में आप देख सकते है प्रियंका ने गुस्से-गुस्से में कांच का ग्लास अपने सिर पर तोड़ दिया है. प्रियंका का ये गुस्से वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो हैरान होकर सिर्फ एक ही बात सोच रहा है कि आख़िरकार प्रियंका को इतना गस्सा किस बात पाया जो उन्होंने अपनी जान पर खेलकर ये काम कर दिया.

इस वीडियो में आप देख सकते है प्रियंका वाइन का ग्लास लेकर एक सिप लेती है और फिर अचानक से उस कांच के ग्लास को अपने सिर पर तोड़ देती है. प्रियंका ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कर कैप्शन में बताया है कि उन्हें किस मज़बूरी में ये काम करना पड़ा.

 

उन्होंने कैप्शन में लिखा कि- "यह तब होता है जब आप नाइन से वाइन तक काम करते हैं ... इसे करने का घर पर यह प्रयास न करें... बुरा दिन गुजरने के बाद मैंने ये करने का निर्णय लिया है. LOL ठीक है ठीक है मैं इसे नहीं करूंगी."

हो सकता है प्रियंका के हाथ में ब्रेकअवे ग्लास हो. ब्रेकअवे ग्लास जिसे शुगर ग्लास भी कहा जाता है. इस ग्लास से चोट लगने की आशंका कम रहती है. आपने कई बार फिल्मो में ग्लास टूटते हुए देखा होगा. अधिकतर फिल्म में ब्रेकअवे ग्लास का ही उपयोग किया जाता है.

True Love : रणवीर के एक्सीडेंट पर गर्लफ्रेंड ने ड्राइवर को निकाला नौकरी से

रेड टॉप में कहर ढाती नजर आई उर्वशी रौतेला

आज से 224 दिन बाद रिलीज होगी भाईजान के जीजा की फिल्म

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -