Video : निक-प्रियंका ने तलवार से काटा 18 फीट ऊंचा केक
Video : निक-प्रियंका ने तलवार से काटा 18 फीट ऊंचा केक
Share:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अब पति-पत्नी बन चुके हैं. इस कपल की शादी दो रीती-रिवाजो से हुई थी. फैंस को तो प्रियंका की शादी की तस्वीरों का फैंस को बेसब्री से इंतजार था जो कल शाम यानी 4 दिसंबर को रिवील कर दी गईं. इस समय उनकी शादी की तस्वीरें आग की तरह फ़ैल रही हैं. इसके साथ ही कई सारे वीडियोस भी वायरल हो रहे हैं जिसमें इस रॉयल कपल की वेडिंग देखी की झलक देखी जा सकती हैं.

इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें ये कपल वेडिंग केक काटते हुए नजर आ रहा है. आपको बता दें प्रियंका और निक ने 18 फीट ऊंचा केक काटा था. वीडियो में आप देख सकते हैं दोनों हाथ में तलवार लेकर केक काट रहे हैं. जी हाँ... केक इतना बड़ा था कि उसे काटने के लिए तलवार की जरूरत पड़ी थी. इस रॉयल वेडिंग में केक चर्चा का विषय बना रहा. सुनने में आया है कि निक ने मेहमानों की खातिरदारी के लिए कुवैत और दुबई से अपने पर्सनल शेफ को बुलाया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WePC/NJ (@nickyankalove) on

उन सभी शेफ ने ही इस केक को बनाया था. गौरतलब है कि प्रियंका-निक ने क्रिश्चियन और हिंदू वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. सभी को उनकी फोटोज खूब पसंद आ रही हैं. मंगलवार शाम को दिल्ली में पहले रिसेप्शन के बाद अब मुंबई में इस कपल का दूसरा रिसेप्शन आयोजित होगा.

प्रियंका को दुल्हन के लिबास में देखते ही छलक गए निक के आंसू, वीडियो वायरल

75 फीट का था प्रियंका का ये खास गाउन, बनाने में लगे 1826 घंटे

प्रियंका के इस खूबसूरत लहंगे को बनाने में लगे 3720 घंटे, खासियत जानकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -