फिर हनीमून मनाने पहुंचे निक-प्रियंका, सामने आई रोमांटिक तस्वीर
फिर हनीमून मनाने पहुंचे निक-प्रियंका, सामने आई रोमांटिक तस्वीर
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की आए दिन कोई ना कोई तस्वीर सामने आती ही रहती हैं जिसमें दोनों ही स्टार्स रोमांटिक मूड में दिखाई देते हैं. निक और प्रियंका अपनी शादी के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुए है. बता दें प्रियंका और निक दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और वह हर थोड़े दिन में वो अपने रोमांटिक फोटोज शेयर करते ही रहते हैं. इन दिनों दोनों वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं जहां से उनकी हॉट फोटो सामने आई है जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

निक प्रियंका की इस रोमांटिक तस्वीर को देखकर तो आप भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. जी हां... हाल ही में निक ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं प्रियंका और निक बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. निक ने ब्लू कलर की शर्ट पहनी है जिसमें वह हैंडसम लग रहे हैं वही प्रियंका भी बिना मेकअप के खूबसूरत लग रही हैं. निक ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'You are my sunshine my only sunshine... #miami'

साथ ही प्रियंका ने भी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वह ब्लू ऑउटफिट में सन किस करते हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. प्रियंका ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Yes pls.. shine down on me... अब इस कपल की यह सभी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. बता दें प्रियंका और निक इन दिनों मियामी बीच घूमने गए हैं जहां से उन्होंने यह फोटो शेयर की है.

इस एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर खेली होली, तस्वीरों ने मचाया तहलका

मॉडल ने सारे कपड़ें उतारकर कराया फोटोशूट, तस्वीरें ने मचाया तहलका

न्यूड होकर अख़बार पढ़ते हुए नजर आई ये मॉडल, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -