ओबामा-मिशेल के साथ प्रियंका ने किया डिनर

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने सोशलमीडिया साइट्स ट्विटर पर अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ किए गए डिनर की पुष्टि करते हुए कहा कि मुझे मजाकिया और चार्मिगं अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा से मिलकर अच्छा लगा. बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो कि अभी बॉलीवुड कि फिल्मों के साथ ही अभी हाल फिलहाल हॉलीवुड कि फिल्मों में भी काफी व्यस्त है.

इस समय उन्हें हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों जगह ध्यान देना पड़ रहा हैं, 'क्वांटिको' टीवी सीरियल से हॉलीवुड में चर्चित हुई प्रियंका चोपड़ा को राष्ट्रपति भवन में पद्मश्री के अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चूका है. इसके साथ ही अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर ओबामा और मिशेल के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की जिसमें प्रियंका ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.

बता दें कि कुछ दिन पहले से ही इस बात को लेकर अटकलें थी कि प्रियंका इस डिनर में शामिल होंगी या नहीं. लेकिन बाद में प्रियंका ने खुद ही ट्विटर पर अपने एक फैन को जवाब देते हुए कहा, 'हां मैं हिस्सा लूंगी.' इस डिनर में विल स्मिथ, जाडा पिनकेट स्मिथ, केरी वाशिंगटन, शोंडा राइम्स, किम करदाशियां की मॉडल बहन केंडल जेनर समेत हॉलीवुड की कई और नामचीन हस्तियां हिस्सा भी शामिल हुईं.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -