मराठी फिल्म ‘वेंटीलेटर’ का पोस्टर जारी किया प्रियंका ने
मराठी फिल्म ‘वेंटीलेटर’ का पोस्टर जारी किया प्रियंका ने
Share:

बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा की जितनी तारीफ करे कम है. वे बॉलीवुड के साथ ही साथ हॉलीवुड की नामचीन हस्तियों में भी शुमार हो चुकी है. ऐसे में अब एक बार फिर से अभिनेत्री प्रियंका के चर्चे सुनने को मिल रहे है. खबरों के मुताबिक देखा जाए तो प्रियंका जो की बॉलीवुड, हॉलीवुड और भोजपुरी इंडस्ट्री में भी अपने पैर पसार चुकी है व सिनेमा के जरिए दुनिया जीतने की चाह में प्रियंका चोपड़ा इन दिनों वो सब कुछ कर रही है जिससे उसकी हर जगह तूती बोले।

बॉलीवुड, हॉलीवुड और भोजपुरी के बाद अब अभिनेत्री ने मराठी फिल्मों में भी अपना कदम रख दिया है और अपने प्रोडकशन की पहली मराठी ' वेंटिलेटर' के गणपति सॉन्ग को ट्विटर के जरिए लॉन्च किया था व अब प्रियंका ने मराठी फिल्म ‘वेंटीलेटर’ का पोस्टर जारी किया है। उन्होंने लिखा है, ‘अपनी पहली मराठी फिल्म वेंटीलेटर का पहला पोस्टर जारी कर रही हूं। पर्पल पेबल पिक्चर्स को बधाई। गणपति बप्पा मोरया।’

फिल्म के पोस्टर में लिखा है, ‘मस्ती, परिवार, मनोरंजन।’ अभिनेत्री ने ट्वीटर पर ‘वेंटीलेटर’ के दो गीत भी लांच किए। उन्होंने लिखा है, ‘यह गणेश चतुर्थी का अवसर है, ऐसे में अपनी मराठी फिल्म वेंटीलेटर के दो गीत जारी करते हुये गौरवान्वित महसूस कर रही हूं।’ फिल्म का निर्देशन राजेश मपुस्कर ने किया है। इस फिल्म में मराठी फिल्म और रंगमंच से जुड़े कालाकारों ने काम किया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -