Video: डांस करते हुए दिखे प्रियंका के प्राइवेट पार्ट्स
Video: डांस करते हुए दिखे प्रियंका के प्राइवेट पार्ट्स
Share:

हॉलीवुड और बॉलीवुड का जाना-माना नाम प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म 'इजन्ट इट रोमांटिक' की शूटिंग में व्यस्त हैं. आप सभी को पता ही होगा कि कई समय से प्रियंका अपने 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चाओं में रहीं हैं. प्रियंका को कई बार उनके बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ स्पॉट भी किया जा चुका है. हाल ही में प्रियंका का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो उनकी शूटिंग का है. इस वीडियो में प्रियंका डांस करते हुए नजर आ रहीं हैं.

आपको बता दें कि यह वीडियो उनकी अपकमिंग फिल्म के शूटिंग के दौरान का है जब वह बहुत ही रोमांटिक मूड में डांस कर रहीं हैं. प्रियंका दूसरी हॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं, उन्होंने इसके पहले फिल्म 'बेवॉच' में विलेन का किरदार निभाया था. प्रियंका बॉलीवुड की भी बहुत सी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं. प्रियंका की उम्र 35 साल हैं वहीं उनके बॉयफ्रेंड उनसे 10 साल छोटे हैं लेकिन इस बात से प्रियंका को कोई फर्क नहीं पड़ता है वह अक्सर ही उनके साथ घूमने जाती रहती हैं.

प्रियंका 18 जुलाई को अपना 36वां जन्मदिन भी मनाने वाली हैं जिसके लिए वह तैयारियां कर रहीं हैं. खबरों की माने तो प्रियंका अपने प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए निक के साथ लंदन रवाना हो चुकीं हैं दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया जा चुका है.

प्रियंका को आप जल्द ही बॉलीवुड फिल्म 'भारत' में भी देखेंगे, जहाँ वह सलमान खान और दिशा पटानी के साथ नजर आने वाली है. फिलहाल प्रियंका का यह रोमांटिक अंदाज वाला डांस तेजी से वायरल हो रहा है और इस डांस वीडियो में प्रियंका के प्राइवेट पार्ट्स भी साफ़ दिखाई दें रहे हैं. 

Video: निक पर बरसा प्रियंका का प्यार, कर दिया यह काम

होने वाले बच्चे के बारे में प्रियंका ने किया खुलासा

प्रियंका का बर्थडे प्लान आया सामने, भारत नहीं बल्कि यहां होगा सेलिब्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -