नई तस्वीर शेयर कर फंसी प्रिया प्रकाश, इस वजह से यूजर्स ने लगा दी क्लास
नई तस्वीर शेयर कर फंसी प्रिया प्रकाश, इस वजह से यूजर्स ने लगा दी क्लास
Share:

एक्सप्रेशन क्वीन के नाम से पहचानी जाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर पिछले साल अपने विंक स्टाइल की वजह से रातोंरात स्टार बन गई थीं. वहीं वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. जहां उन्हें अपने लुक्स के लिए फैंस से तारीफें मिलती रहती हैं. जबकि अब हाल ही में प्रिया प्रकाश वारियर ने एक फोटो पोस्ट करते हुए बड़ी गलती कर दी. जिसके बाद वे यूजर्स के निशाने पर आ गई. 

बता दें कि प्रिया प्रकाश एक परफ्यूम ब्रांड का प्रमोशन कर रही हैं और इसके शूट की तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर करते हुए प्रिया ने ब्रैंड के पीआर टीम द्वारा दिए गए जैनरिक कैप्शन को कॉपी-पेस्ट कर पोस्ट कर दिया. कैप्शन में लिखा था- "Text content for Instagram and Facebook". उन्होंने कैप्शन में कोई एडिटिंग भी नहीं की. प्रिया की ये कॉपी पेस्ट की गलती ट्रोलर्स ने पकड़ ली और उनकी आलोचना करने लगे. 

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के बाद प्रिया को अपनी गलती का एहसास हुआ. फिर उन्होंने तुरंत पोस्ट को डिलीट किया और एडिट कैप्शन के साथ फोटोशूट की तस्वीरें डाली. आपको जानकारी के लिए बता दें कि प्रिया प्रकाश से पहले ये गलती दिशा पाटनी भी कर चुकी हैं. तब ट्रोलर्स ने दिशा को भी खूब ट्रोल किया था. प्रिय प्रकाश की बात की जाए तो इस साल उनकी फिल्म ओरू अदार लव रिलीज हुई. ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी, जो कि उनकी डेब्यू फिल्म थी. 

सुपरस्टार यश के खेमे में नई खुशी, बने इस मशहूर ब्रांड के एम्बेसडर

जान्हवी कपूर ने राजकुमार राव को किया प्रपोज़, तो ये मिला जवाब

कलंक की रिलीज से पहले वरुण ने कही दिल छू लेने वाली बात, बोले- एक परीक्षा है लेकिन...'

इस बार सनी और डेनियल ने बेटी के साथ मनाई शादी की सालगिरह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -