रजनीकांत के घर को बम से उड़ाने की मिली धमकी
रजनीकांत के घर को बम से उड़ाने की मिली धमकी
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत के लिए हाल ही में एक बुरी खबर सुनने को मिली है. शनिवार शाम 6 बजकर 27 मिनट पर तमिलनाडु पुलिस को एक अज्ञात शख्स का फ़ोन आया था जिसने पुलिस को रजनीकांत के घर बम लगाने की धमकी दी है. जी हाँ.... जैसे ही पुलिस ने ये बात सुनी उसके बाद उन्होंने तुरंत इस मामले की जाँच करना शुरू कर दिया.

एएनआई ने अपने ट्वीटर अकाउंट से इस बात की जानकारी दी थी. एएनआई द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक शनिवार को तमिलनाडु पुलिस को एक ही नम्बर से दो बार कॉल आया था. पहला कॉल दिन में 1 बजकर 50 मिनट पर आया था जिसमे एक अनजान शख्स ने मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी के घर पर बम लगाने की धमकी दी थी. जैसे ही पुलिस को इस बात की खबर लगी उन्होंने तुरंत ही पलानीस्वामी के घर पर बम निरोधक दस्ते को भेजा. लेकिन वहां पर जाँच में कुछ भी नहीं मिल पाया. लेकिन धमकी मिलने के बाद पलानीस्वामी के घर पर सुरक्षा और ज्यादा बड़ा दी गई.

इसके बाद पुलिस को शाम 6 बजकर 27 मिनट पर उसी नम्बर से एक और कॉल आया जिसमे उन्होंने रजनीकांत के घर पर बम लगाने की धमकी दी थी. फिर पुलिस ने इस मामले की जाँच शुरू की. जिस नंबर से कॉल आया था पुलिस ने वो नम्बर ट्रेस करवाया जिसके बाद पता चला कि ये कॉल कुड्डालोग जिले से आया था.

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी विन्दु दारा सिंह की पत्नी, सेक्स रैकेट मे भी जुड़ा था नाम

इस एक्ट्रेस को एक रात साथ बिताने के लिए मिला 20 लाख का ऑफर

बद्रीनाथ के दर्शन के दौरान फैंस से मुँह छुपाती हुई नजर आई बाहुबली की देवसेना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -