ईशान खट्टर के बारे में बोनी कपूर की सोच, जान्हवी ने बताया कुछ ऐसा ?
ईशान खट्टर के बारे में बोनी कपूर की सोच, जान्हवी ने बताया कुछ ऐसा ?
Share:

अभिनेता ईशान खट्टर और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने धड़क फिल्म में एक साथ काम किया था. इसके बाद से ही दोनों के अफेयर की चर्चा भी तेजी से शुरू हुई थी. दोनों को लेकर बताया जाता है कि दोनों एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं, हालांकि वे सभी के सामने एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त ही बताते रहे हैं. हाल ही में एक चैट शो के दौरान जब जाह्नवी से यह सवाल पूछा गया था कि उनके पिता बोनी कपूर, ईशान को लेकर क्या सोचते हैं तो वो इस पर शर्मा गईं थी. 

शो में उनसे पूछा गया था कि क्या आपके पिता डेट पर जाने की इजाजत देते हैं. इस पर जाह्नवी ने बताया, "हां सिवाय इसके कि मेरे पास डेट्स नहीं है क्योंकि पिता मानते हैं कि कोई भी लड़का मेरे लिए काफी नहीं है.'' वहीं जब जाह्नवी से ईशान के बारे में सवाल किया तो वे शर्मा गईं और बोलीं, ''डैड सोचते हैं कि ईशान एक्टर होने के साथ एक अच्छे इंसान भी हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की एक्ट्रेस तारा सुतारिया ईशान को डेट करने में लगी हुई हैं, इस सवाल को टालते हुए जाह्नवी ने कहा, ये एक पेचीदा किस्म का सवाल है.

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो जान्हवी इन दिनों लखनऊ में कारगिल गर्ल की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. यह फिल्म इंडियन एयर फोर्स ऑफिसर गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित बताई जा रही है और इसके अलावा वो राजकुमार राव के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म रुह अफ्जा में भी नजर आएंगी. जाह्नवी ने करण जौहर की फिल्म तख्त भी साइन की है. इस फिल्म में वे अभिनेत्री करीना कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएगी. 

भारत : कटरीना के साथ रोल पर तुलना, कुछ ऐसा बोली टाइगर की गर्लफ्रेंड

Hook Up teaser : आलिया-टाइगर का हॉट रोमांस उड़ा देगा आपके होश

'एवेंजर्स एंडगेम्स' देख अक्षय कुमार ने की आयरन मैन की नकल, शेयर की फोटो

B Day : 40 साल के हो चुके हैं '3 इडियट्स' के 'राजू', जानें कुछ खास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -