Video : साथ नज़र आ रहे हैं प्रिया प्रकाश और विक्की कौशल, क्या है कोई फिल्म की हिंट!
Video : साथ नज़र आ रहे हैं प्रिया प्रकाश और विक्की कौशल, क्या है कोई फिल्म की हिंट!
Share:

साल 2018 में लाखों दिलों पर राज करने वाली साउथ एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर, एक आँख मारकर ही सबको अपने लिए पागल बना गई थी. इसी के बाद से उनकी खासी चर्चा हो रही है जो अब तक नहीं थम रही है. ऐसे ही बात चल रही हैं कि वो बॉलीवुड में भी कदम रखने वाली हैं. वो मलयालम फिल्म ‘ओरु अदार लव’ के टीजर गाने ‘मानिकेय मलराय पूवी’ के जरिए खूब सुर्खियों में आई थी. इसके अलावा बता दें, प्रिया इन दिनों मुंबई में हैं और बॉलीवुड के एक दिग्गज अभिनेता से मुलाकात की है. प्रिया से कई एक्टर्स ने मुलाकात की और उनके साथ सेल्फी भी ली. इसी बीच एक खबर भी आई है. 

पहले प्रिया ने रणवीर सिंह से मुलाकात की इसके बाद उन्होंने अभिनेता विक्की कौशल से मुलाकात की है. इतना ही नहीं प्रिया ने विक्की के साथ अपने आइकॉनिक सीन को भी दोहराया है. प्रिया ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है जिसे आप देख सकते हैं. विक्की खुद भी प्रिया के इस आइकॉनिक सीन को दोहराते हुए नजर आए. प्रिया और विक्की ने साथ में काफी समय बिताया जिसके बाद ये अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों की जोड़ी जल्द ही बड़े पर्दे पर भी नजर आ सकती है. हो सकता है दोनों किसी फिल्म में नज़र आने वाले हों.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@priya.p.varrier @vickykaushal09 #vickykaushal #priyavarrier #uri

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09_) on

इसी के साथ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा यामी गौतम और मोहित रैना ने भी अहम भूमिका निभाई है. फिल्म की कमाई भी बहुत जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. आगे देखते हैं कितनी कमाई करती है.

कपिल के शो में विकी कौशल ने किया ऐसा खुलासा कि सुनकर हैरान रह गए सभी

'उरी' और 'बॉलीवुड' के बारे में यामी गौतम ने दिया हैरान कर देने वाला बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -