प्रिया प्रकाश ने अपनी हॉट तस्वीरों को शेयर कर फिर मचाया तहलका
प्रिया प्रकाश ने अपनी हॉट तस्वीरों को शेयर कर फिर मचाया तहलका
Share:

अपने आंख मारने की स्टाइल के कारण सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर आए दिन अपने हॉट अंदाज़ के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. प्रिया ने अपने महज 26 सेकेंड के वीडियो के जरिए तहलका मचा दिया था. प्रिया कभी अपने फोटो तो कभी अपने वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में प्रिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ हॉट फोटोज शेयर की है जिसके बाद वो एक बार फिर लाइम लाइट में आ गई है.

इस बार फिर से प्रिया के फोटोज तेजी से वायरल हो गए हैं. इस तस्वीर में प्रिया महरून ड्रेस पहनी है जो उनके ऊपर काफी सेक्सी दिखाई दे रही है. इस तस्वीर में उन्होंने अपने बालों को बांध कर रखा है. उनके इस लुक को हर कोई पसंद कर रहा है. अब तक उनकी सभी तस्वीरों पर 7 लाख से ज्यादा लाइक्स और ढेर सारे कमैंट्स आ चुके हैं.

प्रिया प्रकाश की फोटोज ने आते ही धमाल मचा दिया है. प्रिया के फैंस उनके फोटोज पर खूब पसंद भी कर रहे हैं और तारीफों भरे कमेंट भी कर रहे हैं. फैंस तो प्रिया के फोटोज देखकर उनके दीवाने हो गए और कुछ लोगों ने तो कमैंट्स कर प्रिया से अपने प्यार का इज़हार भी कर दिया. प्रिया सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती है. प्रिया के तो इंस्टाग्राम पर ही 65 लाख से फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके नए लुक को देखने के लिए तरसते हैं.

आमिर-माधुरी की सुपरहिट फिल्म का बनने जा रहा है रीमेक, जानिए कौन होंगे कलाकार

तैमूर के पापा के साथ काम करने वाली हैं आमिर की ये एक्ट्रेस

निक-प्रियंका की शादी की अनदेखी तस्वीर, लड़कियों में फंसे निक जोनस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -