आमिर-माधुरी की सुपरहिट फिल्म का बनने जा रहा है रीमेक, जानिए कौन होंगे कलाकार
आमिर-माधुरी की सुपरहिट फिल्म का बनने जा रहा है रीमेक, जानिए कौन होंगे कलाकार
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार किड के डेब्यू का सिलसिला चल रहा है साथ ही एक और चलन है जो आजकल कुछ ज्यादा ही देखा जा रहा है. वो है हिंदी फिल्मों का रीमेक जो बॉलीवुड में नई राह पकड़ रहा है. अब तक बॉलीवुड में कई फिल्मों का एमके बन चुका है जो अपने जमाने में सुपरहिट फिल्म रही हैं. ऐसे ही ये खबर भी आई है कि एक और हिंदी फिल्म का रीमेक आने वाला है. रीमेक्स के इसी सिलसिले में अब आमिर खान और माधुरी दीक्षित की सुपरहिट फिल्म भी शामिल होने वाली है. आइये जानते हैं उस फिल्म के बारे में.

दरअसल, हाल में डायरेक्टर इंदर कुमार ने बताया है कि वो आमिर खान और माधुरी दीक्षित की 'दिल' का रीमेक बनाने जा रहे हैं, जिसकी प्लानिंग वो काफी समय से कर रहे थे. इंदर कुमार ने इस बात की जानकारी भी दी है कि उन्होंने 'दिल' के रीमेक के लिए स्क्रिप्ट भी तैयार कर ली है. ये फिल्म उस समय में काफी हिट थी जिसके बाद इसे रीमिक्स का रूप दिया जा रहा है. इसी सिलसिले में इन्दरकुमार ने कुछ जानकारी दी है जिससे फिल्म के बारे में पता चलता है. 

इस बारे में इंदर कुमार के अनुसार, ‘मैं पिछले काफी समय से दिल के रीमेक की प्लानिंग कर रहा हूं. हम लोगों ने इसके लिए स्क्रिप्ट भी तैयार कर ली है. अभी हमने इसे 'दिल अगेन' नाम दिया है.’ वहीं उन्होंने बताया कि ‘मैं यह फिल्म दो नए कलाकारों के साथ बनाऊंगा. हालांकि अभी हमने इसके लिए कास्टिंग शुरू नहीं की है.’ यानि इसमें माधुरी नहीं होंगी.

इंदर के अनुसार, ‘मैं अभी तक टोटल धमाल का पोस्ट प्रोडक्शन पूरा कर रहा हूं. मैं अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में अभी कुछ नहीं कहना चाहता हूं. मुझे उम्मीद है कि मैं दिल अगेन जल्द शुरू करूंगा लेकिन इसकी रिलीज डेट के बारे में अभी कुछ भी कहना मुश्किल होगा.’ अब देखना होगा स्क्रिप्ट तैयार है तो वो किस कलाकार को लेते हैं और कैसी फिल्म होती है.

निक-प्रियंका की शादी की अनदेखी तस्वीर, लड़कियों में फंसे निक जोनस

भूमि-तापसी की फिल्म 'वुमनिया' का नाम बदला, इस नाम से होगी रिलीज़

बड़े भैया तैमूर से दो कदम आगे निकली इनाया, मीडिया को देखते ही दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -