लम्बे इंतज़ार के बाद रिलीज हुआ राधे श्याम का पहला गाना
लम्बे इंतज़ार के बाद रिलीज हुआ राधे श्याम का पहला गाना
Share:

‘राधे श्याम’ ने अपने लाजवाब ट्रेलर (Radhe Shyam Trailer) से दर्शकों के दिलों को जीत चुकी है. ऐसे में अब इस मूवी का पहला गाना भी रिलीज़ किया जा चुका है. प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्टारर मूवी ‘राधे श्याम’ एक लव सिनेमैटिक वंडर है जिसका दर्शकों को बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है. मूवी ने पहले ही अपने जादुई ट्रेलर के साथ हवा में प्यार की भावना को पैदा कर दी है. वही, दर्शकों ने अब इस मूवी के गाने  ‘आशिकी आ गई’ को भी बहुत पसंद किया है. गाने में प्रभास और पूजा एक दूसरे से मिलते दिखाई नहीं दे रहे है, लेकिन दोनों के मिलने की आस फैंस में और क्रियोसिटी क्रिएट कर रही है.

यहां देखें प्रभास और पूजा हेगड़े का न्यू सॉन्ग: हम बता दें कि इस गाने को अरमान मलिक ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है, जबकि गाने के बोल रश्मि विराग के द्वारा लिखे गए है। गाने का संगीत अमाल मलिक के द्वारा निर्देशित किया गया था। यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन की मूवी ‘राधे श्याम’ गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत है। राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा एडिट किया गया है। मूवी का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं. ऐसे में मूवी 11 मार्च, 2022 में रिलीज़ की जाने वाली है।

ख़बरों की माने तो प्रभास जल्द ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ भी एक प्रोजेक्ट में साथ दिखाई देने वाले है. इसके चलते बिग बी के साथ वह मूवी की शूटिंग में बहुत ही ज्यादा व्यस्त है. अमिताभ बच्चन साउथ सुपरस्टार प्रभास संग एक साई-फाई थ्रिलर करने में लगे हुए है. यह देश की सबसे मेहंगी और बड़े बजट (Bigg Budget Movie) की मूवीज में से एक फिल्म कही जा रही है. ऐसे में प्रभास और अमिताभ अकसर फिल्म के सेट पर मिलते और टाइम स्पेंड करते हैं.

 

कन्नड़ हीरो के ट्वीट ने बढ़ाई मुश्किलें, एक बयान पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

केपीएसी ललिता के निधन के बाद अब इस कलाकार ने भी दुनिया से फेरा मुँह

अपनी अपकमिंग मूवी में इस किरदार को प्ले करेंगी हुमा कुरैशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -