ट्रोलर्स ने इस एक्ट्रेस को बताया श्रीदेवी की मौत का जिम्मेदार, भड़कीं एक्ट्रेस ने किया पलटवार
ट्रोलर्स ने इस एक्ट्रेस को बताया श्रीदेवी की मौत का जिम्मेदार, भड़कीं एक्ट्रेस ने किया पलटवार
Share:

हाल ही में ट्रोलिंग की सभी हदें पार करते हुए एक ट्रोलर ने श्रीदेवी के साथ फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में काम करने वाली एक्ट्रेस प्रिया आनंद पर बेहद घटिया कमेंट किया. जी हाँ, वहीं जब एक्ट्रेस ने ट्रोलर को लताड़ लगाई तो उसने माफी भी मांगी है. जी दरअसल हुआ यूँ कि अपने कमेंट में ट्रोलर ने प्रिया पर श्रीदेवी की मौत इल्जाम लगाया और एक ट्वीटर यूजर ने ट्वीट कर लिखा था कि ''प्रिया के साथ काम करने के बाद श्रीदेवी और जे के रितेश की डेथ हो गई.'' उसने लिखा कि ''प्रिया ने श्रीदेवी के साथ इंग्लिश विंगलिश में काम किया, श्रीदेवी नहीं रही. जे के रितेश ने प्रिया के साथ एलकेजी में काम किया, जे के रितेश नहीं रहे.''

वहीं खुद को बेडलक बताने पर इस ट्रोलर का मुंहतोड़ जवाब देते हुए प्रिया ने लिखा ''सामान्य रुप पर मैं आपके जैसे लोगों का जवाब नहीं देती. पर मैं इतना कहना चाहती हूं कि जो आपने कहा वह बहुत ही इनसेंसेटिव है. माना कि सोशल मीडिया पर मूर्खता कर के निकल जाना बेहद आसान है, परंतु आपने नीचता की हद पार कर दी.'' मिली जानकारी के मुताबिक़ अपनी गलती का एहसास होने पर ट्रोल ने प्रिया से माफी भी मांगी.

आप सभी को बता दे कि प्रिया फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ नजर आई है और उसके बाद वह मूवी फुकरे और रंगरेज ने भी दिखाई दी जहाँ उनकी अदाकारी की खूब तारीफें की जा चुकीं हैं.

हार्ट अटैक के चलते अस्पताल में भर्ती है टोटल धमाल का यह एक्टर, कोई नहीं कर रहा मदद

बिपाशा को लेकर बोले पति करण, इस काम में वह तेज क्योंकि उनके पास एनर्जी...'

'ए मेरी जोहरा जबीं' गाने से आज भी याद की जाती हैं अभिनेत्री अचला सचदेव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -