सामने आया पृथ्वीराज की नई फिल्म का पोस्टर

अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन, जिन्होंने 15 जुलाई को हैदराबाद में अपने दूसरे निर्देशकीय उद्यम ब्रो डैडी के लिए फिल्मांकन शुरू किया, कुरुथी में दिखाई देंगे। निर्माताओं ने 28 जुलाई को फिल्म के फर्स्ट-लुक पोस्टर का खुलासा किया। मनु वारियर द्वारा निर्देशित, फिल्म 11 अगस्त को ओणम के पवित्र अवसर पर प्रशंसकों को उपहार के रूप में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

आपको बता दें कि सुकुमारन, जिन्होंने 28 जुलाई को अपने प्रिय मित्र दुलारे सलमान के लिए एक खूबसूरत जन्मदिन का नोट लिखा था, ने सोशल मीडिया पर "कुरुथी" पर अपनी अगली पोस्ट का फर्स्ट-लुक पोस्टर साझा किया। पोस्टर में पृथ्वीराज जंगल के बीच पृष्ठभूमि में पुलिस जीप लिए बैठे हैं। फिल्म को एक बेहतरीन थ्रिलर बताया जा रहा है।

फिल्म का निर्देशन मनु वारियर द्वारा किया जा रहा है, कुरुथी में पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ रोशन मैथ्यू, श्रींदा, शाइन टॉम चाको, मुरली गोपी, ममुक्कोया, मणिकंद राजन, नसलेन, सागर सूर्या और नवस वल्लिककुन्नू प्रमुख भूमिकाओं में हैं। मलयालम फिल्म अनीश पल्लल द्वारा लिखी गई है और पृथ्वीराज प्रोडक्शंस के तहत सुप्रिया मेनन द्वारा निर्मित है। 2021 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, कुरुथी ओणम के त्योहार को चिह्नित करने के लिए 11 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

7 महीने बंद होने के कारण स्कूलों पर बंदरों ने किया कब्ज़ा, बच्चों के आते ही मचा हुंड़दंग

टोक्यो ओलंपिक 2020: भारतीय मुक्केबाज पूजा रानी ने क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह

पुडुचेरी में मिले कोरोना के 97 नए केस, पिछले 24 घंटों में 1 मरीज की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -