पति के जन्मदिन पर दिशा परमार ने किया खास पोस्ट
पति के जन्मदिन पर दिशा परमार ने किया खास पोस्ट
Share:

बेहतरीन सिंगर और कॉन्ट्रोवर्सियल शो 'बिग बॉस 14' के फर्स्ट रनरअप राहुल वैद्य का आज जन्मदिन है। आज राहुल अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। अब आज उन्हें हर तरफ से बधाई मिल रही है और इसी लिस्ट में शामिल हैं उनकी पत्नी दिशा परमार। जी हाँ, राहुल की पत्नी दिशा परमार ने बेहद खास पोस्ट साझा कर पति के जन्मदिन को यादगार बना दिया है। आप सभी को बता दें कि राहुल वैद्य अपनी पत्नी और एक्ट्रेस दिशा परमार संग मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं।

इसी वेकेशन से अबतक कपल की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। वहीं अब दिशा ने रोमांटिक पिक्चर्स को पोस्ट कर राहुल को जन्मदिन विश किया है। दिशा परमार ने राहुल के खास दिन को यादगार बनाते हुए तीन तस्वीरें शेयर की हैं। आप देख सकते हैं इन तीनों ही फोटोज में कपल बेहतरीन पोज देते नजर आ रहा है। इस पोस्ट के साथ दिशा ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरे जिंदगी का प्यार।।।आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। मैं आपको पाकर बेहद खुश हूं।'

अब दिशा परमार के पोस्ट पर कमेंट कर मनोरंजन जगत के सितारे और फैंस सिंगर को जन्मदिन की बधाइयां देते नजर आ रहे हैं। इस लिस्ट में शेफाली बग्गा, नकुल मेहता शामिल है जिन्होंने राहुल को शुभकामनाएं दी हैं। वैसे राहुल वैद्य के बारे में बात करें तो उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी शो 'बिग बॉस 14' से मिली है। इस शो के बाद वो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में भी अपना जलवा दिखा चुके हैं।

वायु प्रदूषण से सालाना 70 लाख लोगों की होती है मौत: WHO

महाराष्ट्र: ठाकरे सरकार और मुंबई पुलिस के खिलाफ BJP नेता ने दर्ज कराई शिकायत

'मोदी-शाह हम आपको भारत को तालिबान जैसा नहीं बनाने देंगे' - ममता बनर्जी का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -