बजरंगी भाईजान के लिए प्रीतम का स्पेशल चिकन सॉन्ग
बजरंगी भाईजान के लिए प्रीतम का स्पेशल चिकन सॉन्ग
Share:

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार प्रीतम चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म "बजरंगी भाई जान" के लिए एक विशेष गाना तैयार किया है. प्रीतम चक्रवर्ती ने सलमान खान की बजरंगी भाईजान के लिए एकदम हटकर गाना तैयार किया है. प्रीतम चक्रवर्ती ने फिल्म के लिए "चिकन सॉन्ग" बनाया है. प्रीतम फिल्म के एक गाने में मुर्गे की आवाज को डालना चाहते थे और इसके लिए वह परफेक्ट आवाज लेना चाहते थे. प्रीतम चक्रवर्ती ने कहा इस गाने में मुर्गे की आवाज की कई जगह जरूरत भी थी.

प्रीतम ने काफी मेहनत के बाद यह पता लगाया कि चिकन की आवाज कौन सबसे परफेक्ट निकाल सकता है. उन्होंने इसके लिए अमेरिका के वेली गैल्ट गुस्ताफसन और स्वीन के नर्नहार्ड बेत्सचार्ट से मदद ली. प्रीतम चक्रवर्ती ने कहा मैंने दोनों से बात की और वे इस दोनों इस गाने से जुडऩे के लिए तैयार हो गए. इन आवाजों को हमने स्काइप पर रिकॉर्ड किया और गाना वाकई बहुत ही शानदार बना है.

धुन बहुत ही आसानी से बन गई लेकिन इसकी लिरिक्स बहुत अलग किस्म की हैं. इसे बच्चों समेत सभी वर्ग के ऑडियंस पसंद करेंगे. इसके लिरिक्स मयूर पुरी ने लिखे हैं. उन्होंने कहा फिल्म के निर्देशक कबीर खान जब श्रीनगर की शूटिंग से लौटेंगे तब हम उनके साथ आगे की चीजें तय करेंगे. आपको बतादे की बजरंगी भाईजान में करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम भूमिका में है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -