सेन्ट्रल जेल कि दिवार फांदकर महज 30 सेंकंड में फरार हुआ कैदी
सेन्ट्रल जेल कि दिवार फांदकर महज 30 सेंकंड में फरार हुआ कैदी
Share:

अहमदाबाद : अहमदाबाद के साबरमती सेन्ट्रल जेल से एक अंडरट्रायल कैदी 30 सेकेंड के अंदर 25 फीट ऊंची दीवार फांदकर फरार हो गया. इस घटना से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है. फरार हुए कैदी का नंबर 5171 है जिसका नाम प्रवीण उर्फ भोले बताया जा रहा है. हैरान करने वाली बात यह है कि यह वारदात रविवार दोपहर की है, लेकिन जेल प्रशासन को सोमवार को पता चला. पुलिस टीम इस मामले की जांच करते हुए कैदी की तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, साबरमती सेन्ट्रल जेल में गोधराकांड, अहमदाबाद बंब ब्लास्ट सहित कई संवेदनशील मामलों से संबंधित कैदी बंद हैं. यह जेल दो हिस्से में बंटा है. एक में दोषी कैदी रहते हैं, जबकि दूसरे में अंडर ट्रायल कैदियों को रखा जाता है. इन कैदियों के जेल के बाहरी दीवार में बिजली के तार लगे हैं, जिसमें करंट दौड़ता है.

पुलिस के मुताबिक, साबरमती सेन्ट्रल जेल से कैदी के भागने की घटना सामने आई है. इस मामले में जेल प्रशासन की शिकायत पर केस दर्ज करके आरोपी कैदी की तलाश की जा रही है. आपको जानकारी देते चले कि 2013 में सीरियल ब्लास्ट केस के आरोपी 238 फीट लम्बी सुरंग बनाकर भागने के फिराक में थे, लेकिन समय रहते उन्हें दबोच लिया गया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -