जेल एक कैदी ने की दूसरे कैदी की हत्या
जेल एक कैदी ने की दूसरे कैदी की हत्या
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश की सहारनपुर जेल में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक कैदी ने दूसरे कैदी की हत्या कर दी. दोनों ही कैदी हत्या के मामले में जेल में बंद थे. वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपी ने हत्या के लिए चम्मच को धारदार बनाया फिर गला काटकर वारदात को अंजाम दिया. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, सहारनपुर की जेल में बुधवार सुबह करीब चार बजे शाहनवाज नामक कैदी ने अपनी ही बैरक में बंद सुक्खा की हत्या कर दी. शाहनवाज ने सुक्खा की सोते समय चम्मच से गला रेत कर हत्या कर दी. जेल में बैरक के अंदर हुई इस वारदात के बाद हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है मंगलवार रात में दोनों कैदियों ने साथ में खाना खाया. इसके बाद सो गए थे. शाहनवाज ने एक चम्मच को धारदार बनाया और सोते हुए ही सुक्खा की गला रेत कर हत्या कर दी.

इससे पहले दोनों मुजफ्फरनगर जेल में बंद थे. इस दौरान सुक्खा ने जेल में ही बंद एक कैदी की हत्या कर दी थी. इस सनसनीखेज वारदात के बाद जेल पहुंचे सहारनपुर के डीआइजी जेके शाही ने घटनास्थल का मुआयना किया. उन्होंने कहा कि इस मामले में गहनता से जांच की जाएगी. जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. हालांकि, इस वारदात को गैंगवार और वर्चस्व से भी जोड़ के देखा जा रहा है.

नशे में धुत लोगों ने किया डांसर के साथ गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -