नशे में धुत लोगों ने किया डांसर के साथ गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार
नशे में धुत लोगों ने किया डांसर के साथ गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में घटित एक घटना ने शहर को शर्मसार कर दिया है। घटना एक डांसर के साथ गैंगरेप की है, जिसके साथ नशे में धुत कुछ लोगों ने न केवल हैवानियत की वहीं अन्य डांसरों के साथ भी अश्लीलता करने से ये बाज नहीं आये। सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंची और चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मामला बंथरा स्थित एक होटल से जुड़ा हुआ है।

पुलिस ने बताया कि मड़िया गांव की रहने वाली एक युवती डांसर है और वह पार्टियों में डांस कार्यक्रम करवाने का कार्य करती है। घटना वाले दिन उसने होटल में डांस का कार्यक्रम आयोजित किया था। बताया गया है कि जिन लोगों ने होटल में डांस कार्यक्रम करवाने के लिये डांसर और उसकी साथी डांसरों को बुलवाया था, उन्हीें ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दे दिया। पीड़िता ने पुलिस को आरोपियों के नाम इंदिरा नगर निवासी सत्यवीर सिंह, देवराज सिंह, राष्ट्रभूषण भारती ओर फरेश तोमर बताये है। तोमर जानकीपुरम सेक्टर एच में रहने वाला बताया गया है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि डांस करने के दौरान ही इन सभी चारों ने अश्लीलता का खेल खेलना शुरू कर दिया था। इसका विरोध किया गया तो डांस बंद कराते हुये गैंगरेप किया। बताया गया है कि जिस डांसर के साथ आरोपियों ने गैंगरेप की वारदाता को अंजाम दिया, वे दो अन्य डांसरों से भी रेप करने का प्रयास कर रहे थे लेकिन डांसर ने अपनी दोनों डांसर साथियों के लिये बीच बचाव किया था परंतु वह स्वयं ही गैंगरेप का शिकार हो गई।

घटना के दौरान पीड़िता की दोनों साथी होटल से भाग गई थी। अपनी इज्जत गंवाने के बाद पीड़िता ने पुलिस को सब कुछ बता दिया और फिर पुलिस घटना स्थल पर पहंुची, जहां से चारों आरोपियों को पकड़ लिया गया है। पुलिस ने बताया कि होटल संचालक को भी गिरफ्तार किया गया है क्योंकि उसने बगैर पुलिस की अनुमति डांस का कार्यक्रम आयोजित करने की इजाजत आरोपियों को दी थी।

भाई से शादी करने के नाम पर युवती के साथ महिला के पति ने किया दुष्कर्म

तीन भाइयों ने घर में घुस किया विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -