इस वेडिंग सीजन ये कलर्स और प्रिंट मेहंदी रस्म में मचाएंगे धूम, जाने
इस वेडिंग सीजन ये कलर्स और प्रिंट मेहंदी रस्म में मचाएंगे धूम, जाने
Share:

पिछले साल की तरह ही इस साल भी मेहंदी की रस्म में चटख पीला, फूशिया, ऑरेंज, रॉयल ब्लू और ब्राइट ग्रीन जैसे रंग ही देखने को मिलेंगे। साथ ही पैटर्न की बात करें तो फ्लॉवर पैटर्न ही डिमांड में है। डेकोरेशन में भी फ्लॉवर ही छाए रहेंगे। आप यहां बताए गए किसी भी रंग या कई रंगों को मिलाकर अपनी मेहंदी की रस्म का आउटफिट तैयार कर सकती हैं। बाकी आइडिया इन बॉलिवुड दीवाज के मेहंदी आउटफिट से ले सकती हैं...

ध्यान देने वाली  बात ये है की बोल्ल्य्वूद दिवा भी ट्रेंड को फॉलो करते है इसलिए मेहंदी की रस्म के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने बहुत ही सुंदर और कलरफुल इंडियन ड्रेस पहनी थी। घेर वाला लाइटवेट लहंगा और उसी पैटर्न की ओढ़नी में प्रियंका किसी बेहद हसीन गुड़िया की तरह दिख रहीं थी। आप भी अपनी मेहंदी की रस्म के दौरान चटख रंगों का उपयोग करें और सबकुछ कलरफुल कर दें।

वही पिछले साल हुई शादी में ईशा अंबानी की मेहंदी रस्म के दौरान ईशा और उनकी भाभी श्लोका दोनों ही फ्लोरल दुप्पटों और जूलरी में नजर आईं थी। यह लुक सबसे जुदा, क्रिएटिव और कूल रहा। अगर आप भी कुछ सबसे अलग हटकर करना चाहती हैं और अपनी मेहंदी की रस्म को बाकी रस्मों से एकदम जुदा बनाना चाहती हैं तो इस लुक से इंस्पायर हो सकती हैं।बॉलिवुड की बेहद खूबसूरत और उम्दा अदाकारा दीपिका पादुकोण ने अपनी मेहंदी की रस्म के दौरान रेड कलर की ट्रेडिशनल बनारसी साड़ी पहनी थी। इस साड़ी के साथ पारंपरिक लुक में दीपिका बहुद ही हसीन और प्योर हिंदुस्तानी लग रहीं थी। अगर आप भी गो ट्रेडिनल ट्रेंड में यकीन रखती हैं तो दीपिका के इस लुक को फॉलो कर सकती हैं।

ट्रेंडिंग में है ये tube top को पहनने का डिफरेंट स्टाइल, बॉलीवुड दिवा को टक्कर से सकती है आप

लेटेस्ट ट्रेंड में अपने बॉडी शेप के हिसाब से ऐसे करे सही ट्रॉउज़र का चयन , जाने टिप्स

ड्रेसेस में कलर कॉम्बिनेशन को लेकर कंफ्यूज है तो ट्रेंड के हिसाब से इन्हे करे ट्राई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -