ट्रेंडिंग में है ये tube top को पहनने का डिफरेंट स्टाइल, बॉलीवुड दिवा को टक्कर से सकती है आप
ट्रेंडिंग में है ये tube top को पहनने का डिफरेंट स्टाइल, बॉलीवुड दिवा को टक्कर से सकती है आप
Share:

आजकल सिर्फ आम लड़कियां ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी ट्यूब टॉप पहनी हुई नजर आती हैं। अगर आपको समझ नहीं आ रहा है कि ट्यूब टॉप को किस तरह स्टाइल करें तो आप बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के इन लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। किसी भी उम्र की महिलाएं बेझिझक होकर पहन सकती हैं। बस, जरूरत है तो इसे सही तरह से स्टाइल करने की। तो चलिए जानते हैं ट्यूब टॉप को किस तरह करें स्टाइल-

 

ट्यूब टॉप विद पैंट: यह भी ट्यूब टॉप को टीमअप करने का एक बेहतरीन तरीका है। इसमें आप ट्यूब टॉप को पैंट व उसी कलर की जैकेट के साथ कैरी कर सकती हैं। यह को-आर्ड सेट पहनने के बाद आपको अलग से स्टाइलिंग करने की जरूरत नहीं होगी

ट्यूब टॉप विद साड़ी: अगर आप अपने लुक के साथ थोड़ा एक्सपेरिमेंटल होना चाहती हैं या फिर ट्यूब टॉप को बतौर इंडियन वियर कैरी करना चाहती हैं तो आप इसे साड़ी के साथ टीमअप कर सकती हैं। जी हां, इस लुक में आप अपने ब्लाउज को ट्यूब टॉप से स्विच कर दीजिए। इस तरह आप अपनी साड़ी को भी एक न्यू लुक दे पाएंगी।

ट्यूब टॉप विद शॉर्ट्स: अगर आप कॉलेज गोइंग गर्ल है तो अनन्या पांडे का यह लुक आप अपना सकती हैं। लुक में अनन्या पांडे ने ट्यूब टॉप को शार्ट्स व मैचिंग जैकेट के साथ टीमअप किया है। यह लुक केजुअल से लेकर ऑफिस तक में आसानी से कैरी किया जा सकता है।

ट्यूब टॉप विद जैकेट: अगर आपको लगता है कि ट्यूब टॉप पहनकर आप काफी बोल्ड लगेंगी तो उसे बैलेंस करने के लिए आप इसके साथ जैकेट कैरी कर सकती हैं। यह एक स्टाइलिश तरीका है, जिसमें आप खुद को आसानी से फ्लॉन्ट कर सकती हैं।

हर तरह के फंक्शन में सूट करते है ये कुर्ते, जाने स्टाइलिंग का तरीका

लेटेस्ट ट्रेंड में अपने बॉडी शेप के हिसाब से ऐसे करे सही ट्रॉउज़र का चयन , जाने टिप्स

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा #ShutdownPatanjali, बाबा रामदेव के बयान से मचा घमासान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -