काफी चलन में हैं सिंपल साड़ी के साथ प्रिंटेड ब्लाउज
काफी चलन में हैं सिंपल साड़ी के साथ प्रिंटेड ब्लाउज
Share:

फैशन ट्रेंड की बात करें तो हर दिन फैशन बदलता रहता है और नए नए फैशन के साथ लोग आते ही रहते हैं. बात करें ट्रेडिशनल लुक की तो ब्लाउज में स्टाइलिश लुक आपने देखा ही होगा. सिंपल साड़ी को अगर हैवी बनाना चाहते हैं तो आप ब्लाउज का पैटर्न सॉलिड रखिये जिससे आपकी साड़ी भी स्टाइलिश ही दिखेगी. अभी हाल ही में स्टाइलिश ब्लाउज का ट्रेंड चल रहा है और ऐसे ही कुछ लुक हम आपको बताने जा रहे हैं. 

लड़कियां और महिलाएं अपने लुक्स को लेकर हमेशा बेहद कॉन्शस रहती हैं. वे हर समय फैशन से अपडेट रहना चाहती हैं. अगर बात किसी फंक्शन में जाने की हो तो महिलाएं कई दिनों पहले से ही अपने कपड़ों की तैयारी शुरू कर देती हैं. आजकल वैसे भी प्रिंटेड ब्लाउज काफी ज्यादा चल रहे हैं जो बेहद ही सुंदर लगते हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं किस तरह से प्रिंटेड ब्लाउज का चलन बढ़ रहा है. 

ऐसे में आज हम आपको डिजायनर ब्लाउज (Designer Blouse) के बारे में बता रहे हैं. आमतौर पर ब्लाउज का डिजाइन्स बैक साइड पर सबसे ज्यादा अच्छा लगता है. ऐसे में बैक डिजाइन्स वाले ब्लाउजों को महिलाएं बेहज पसंद करती हैं. ऐसे में आप बैक लेस, स्ट्रिप डिजाइन का ब्लाउज या ब्लाउज के बैक पर पान की शेप बनवाएं जिसे स्टोन्स के साथ टीमअप करके आकर्षक बनवा सकती है. लेकिन ये प्रिंटेड हैं तो हर तरह से सुंदर दिखते हैं.

आज के फैशन में कुछ ब्लाउज कर रहे हैं ट्रेंड

फैशन ट्रेंड की दुनिया में जरूर अपनाएं ये 5 तरह के ब्लेजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -