आज के फैशन में कुछ ब्लाउज कर रहे हैं ट्रेंड
आज के फैशन में कुछ ब्लाउज कर रहे हैं ट्रेंड
Share:

लड़कियां और महिलाएं अपने लुक्स को लेकर हमेशा बेहद कॉन्शस रहती हैं. वे हर समय फैशन से अपडेट रहना चाहती हैं. अगर बात किसी फंक्शन में जाने की हो तो महिलाएं कई दिनों पहले से ही अपने कपड़ों की तैयारी शुरू कर देती हैं. बात करें साड़ी और ब्लॉउस की तो वो जितना अच्छा हो उतना अच्छा चाहती हैं.ऐसे में आज हम आपको डिजायनर ब्लाउज (Designer Blouse) के बारे में बता रहे हैं. जिसे अपनाकर आप अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा सकती हैं. आइये जानते हैं और समझते हैं उन ब्लाउज क डिज़ाइन को.

महिलाओं के लिए डिजायनर ब्लाउज टिप्स :

1. आमतौर पर ब्लाउज का डिजाइन्स बैक साइड पर सबसे ज्यादा अच्छा लगता है. ऐसे में बैक डिजाइन्स वाले ब्लाउजों को महिलाएं बेहज पसंद करती हैं. ऐसे में आप बैक लेस, स्ट्रिप डिजाइन का ब्लाउज या ब्लाउज के बैक पर पान की शेप बनवाएं जिसे स्टोन्स के साथ टीमअप करके आकर्षक बनवा सकती है.
 
2. आज के दौर में नेट के ब्लाउज ट्रेंड में हैं. जिनकी बाजू या फ्रंट पर पैचवर्क डिजाइन बेहद आकर्षक लगता है. इसे पहनकर आप दूसरों के खुद को आसानी से अलग कर पाएगीं.
 
3. ऑफ शोल्डर ब्लाउज, आज तक ऑफ शोल्डर डिजाइन गाउन्स या टॉप्स में बनाया जाता था. लेकिन वक्त के साथ ऑफ शोल्डर डिजाइन ब्लाउज में भी पंसद किया जा रहा है. जो आपको ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक देता है.

4.हॉल्टर नेक ब्लाउज डिजाइन भी लड़कियों में बेहद पॉपुलर है. ब्लाउज के इस डिजाइन से आपके कंधें ब्रॉड (चौंड़े) और गर्दन लंबी नजर आती है. जिससे पर्सनेलिटी स्टाइलिश के साथ परफेक्ट बनती है.

5.कॉलर ब्लाउज, आमतौर पर शर्ट्स या, सूट, टॉप्स में कॉलर डिजाइन का बनाया जाता है. लेकिन अगर आप सिल्क की कोई हैवी साड़ी पहनने वाली है, तो उसके साथ कॉलर ब्लाउज एक राजसी यानि रॉयल लुक देगा. इसके लिए आप कॉलर को सिंपल रख सकती हैं या नेक लाइन के पास एम्ब्रॉयडरी का काम करवा सकती हैँ.

'कसौटी..' की प्रेरणा का ये रूप फैंस को आ रहा पसंद, फैशन के लिए कर रहे फॉलो

फैशन ट्रेंड की दुनिया में जरूर अपनाएं ये 5 तरह के ब्लेजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -