फैशन ट्रेंड की दुनिया में जरूर अपनाएं ये 5 तरह के ब्लेजर

फैशन ट्रेंड की दुनिया में जरूर अपनाएं ये 5 तरह के ब्लेजर

ब्लेजर, जिसे आप कहीं भी पहन सकते है और खास मौकों पर इसे पहनने से आपके लुक में और भी निखार आता है. ब्लेजर का मतलब मोटे-मोटे ओवरकोट नहीं होते और बल्कि यह एक वर्सेटाइल आउटफिट है. यह अलग-अलग स्टाइल और फैब्रिक में आता है जिन्हें आप अपने कंफर्ट के हिसाब से खरीद सकती हैं. इसलिए हम आपको बताने जा रहे हैं कि कुछ अलग अलग तरह के ब्लेजर.  

लेदर ब्लेजर 
अगर आपके पास लेदर जैकेट है तो आपके पास एक लेदर ब्लेजर भी जरूर होना चाहिए. यह क्लासिक होने के साथ-साथ आपके आउटफिट और ओवरऑल लुक को अलग ही मुकाम पर ले जाता है. आप चाहें तो इन्हें जींस और बूट्स के साथ भी पहन सकती हैं या फिर क्यूट शॉर्ट ड्रेस और ऐंकल बूट्स के साथ टीमअप करके भी पहन सकती हैं. 

प्रिंटेड ब्लेजर 
जब बात गर्मी के मौसम की आती है तो उसमें कलरफुल, प्रिंटेड और फ्लोरल ब्लेजर्स की डिमांड बढ़ जाती है. वाइब्रेंट और रंग-बिरंगे होने की वजह से इस तरह के ब्लेजर्स आपके आउटफिट और पर्सनैलिटी में एक नया रंग ऐड कर देते हैं. आप चाहें तो इन्हें कैजुअल आउटिंग पर तो पहन ही सकती हैं.  

नेट ऐंड लेस ब्लेजर 
अगर आपने स्लीवलेस ड्रेस या ट्यूब टॉप पहना है और आप बाहर निकलने में कंफर्टेबल फील नहीं कर रही हैं तो नेट और लेस से बना यह ब्लेजर आपके बड़े काम आ सकता है. इसे ड्रेस के ऊपर से पहन लें और आपकी टेंशन हो गई खत्म. साथ ही लेस से बने होने की वजह से इसका लुक भी बेहद अच्छा दिखता है. 

डेनिम ब्लेजर 
डेनिम एक ऐसा मटीरियल है जिसे आप किसी भी आउटफिट के साथ टीमअप कर पहन लें वह आप पर जंचेगा ही. डेनिम जैकेट के बाद अब बारी है डेनिम ब्लेजर की. ड्रेसेज से लेकर स्कर्ट्स, जींस और यहां तक की लेगिंग्स के साथ भी आप डेनिम ब्लेजर को टीमअप कर पहन सकती हैं. 

केप ब्लेजर 
यह एक तरह का फॉर्मल ब्लेजर है जिसे आप फॉर्मल पैंट्स और बटन डाउन शर्ट के अलावा ड्रेस के साथ भी पहन सकती हैं. इस ब्लेजर की खासियत यह है कि इसे पहनने पर ऐसा लगता है कि आपने ब्लेजर को पहना नहीं है बल्कि इसे यूं ही कंधे पर लपेट लिया है. 

गर्मी में पहने इन रंगों के ऑउटफिट देंगे आपको खिला खिला रूप

समर में स्टाइलिश लुक के लिए स्कार्फ़ का करें इस्तेमाल