'सेक्स के बदले डिग्री' देती थी यह प्रोफेसर, गिरफ्तारी के बाद हुआ कुछ ऐसा कि...
'सेक्स के बदले डिग्री' देती थी यह प्रोफेसर, गिरफ्तारी के बाद हुआ कुछ ऐसा कि...
Share:

हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामले सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में जो हुआ है वह सुनकर आप सकते में आ जाएंगे. जी हाँ, हाल ही में सेक्स के बदले डिग्री' सनसनीखेज सेक्स स्कैंडल कांड में आरोपी महिला कॉलेज की प्रोफेसर को मद्रास हाईकोर्ट ने गिरफ्तारी के 11 महीने बाद सशर्त जमानत दी गई है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ मदुरैई बेंच के जस्टिस एन किरूबाकरण और एसएस सुंदर ने निलंबित असिस्टेंट प्रोफेसर निर्मला देवी को जमानत दी है जो सभी के लिए असहनीय है.

इस मामले में प्रोफेसर पर आरोप है कि वह महिला छात्राओं को मदुरैई कामराज यूनिवर्सिटी के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए अच्छे नंबर और पैसों का लालच देती थी और सरकारी वकील ने कोर्ट में कहा कि उन्हें जमानत देने पर कोई एतराज नहीं है. वहीं कोर्ट ने प्रोफेसर को पुलिस के साथ जांच में पूरा सहयोग करने के निर्देश दिए हैं और मीडिया में किसी तरह का इंटरव्यू देने से मना किया, जिससे जांच प्रभावित हो. इस मामले में निचली कोर्ट और हाईकोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर दी थी लेकिन अब महिला को जमानत मिल गई है. जी हाँ, प्राइवेट कॉलेज देवंगा आर्ट्स कॉलेज की प्रोफेसर देवी को पिछले साल 16 अप्रैल को गिरफ्तार किया गया था और प्रोफेसर का छात्राओं के साथ बातचीत का एक ऑडियो वायरल होने के बाद कॉलेज और एक महिला फोरम की शिकायत पर उसके खिलाफ कार्रवाई हुई थी.

वहीं ऑडियो क्लिप में प्रोफेसर कथित रूप से कुछ अधिकारियों के साथ छात्राओं को 'एडस्ट' करने की सलाह दे रही थीं और गिरफ्तारी से पहले कॉलेज की अंदरूनी जांच के बाद प्रोफेसर को निलंबित कर दिया था. वहीं इस मामले में ऑडियो सामने आने के बाद विवाद बढ़ गया और फिर मामले को राज्य की सीआईडी को सौंप दिया गया था. वहीं इस मामले में हाईकोर्ट द्वारा याचिका खारिज किए जाने के बाद इन दोनों को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी थी.

पारिवारिक विवाद में पोते ने उतारा दादी को मौत के घाट

खाना खाकर कमरे में सोने गए पति-पत्नी सुबह इस हालत में मिले

अन्धविश्वास: डायन होने के आरोप में दो बुजुर्गों की हत्या, एक महिला बुरी तरह घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -