प्रिंसिपल ने स्कूल में काटे 84 बच्चों के बाल, सामने आई चौंकाने वाली वजह
प्रिंसिपल ने स्कूल में काटे 84 बच्चों के बाल, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

बुलंदशहर: यूपी के हापुड़ जिले के पिलखुआ मौजूद मारवाड़ इंटर कॉलेज में अनुशासनहीनता का हवाला देते हुए स्कूल में लंबे बाल रखने वाले 84 विद्यार्थियों के बाल प्रधानाचार्य ने स्वयं ही काट दिए. विद्यालय में इस प्रकार से जबरन बाल काटे जाने से विद्यार्थियों में नाराजगी है. वही इस पर प्रधानाचार्य ने कहा कि विद्यार्थियों से कई बार बाल कटवाने को बोला गया था, मगर उन्होंने बात नहीं मानी.

प्राप्त खबर के मुताबिक, जनपद हापुड़ (Hapur) के पिलखुवा मौजूद मारवाड़ इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य राजेश कुमार यादव ने स्कूल में लंबे बाल रखकर आने वाले कुछ विद्यार्थियों को बार-बार चेतावनी दी थी कि वह बालों को कटवा दें, किन्तु इसके पश्चात् भी विद्यार्थी उनकी बात पर ध्यान नहीं दे रहे थे. सोमवार की प्रातः प्रधानाचार्य राजेश यादव ने प्रार्थना के पश्चात् ऐसे ही 84 विद्यार्थियों को स्कूल के मैदान में रोक लिया. तत्पश्चात, उनके लंबे बाल स्वयं ही कैंची लेकर काट दिए.

वही मारवाड़ इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य राजेश कुमार यादव ने बताया कि स्कूल में अनुशासन के दृष्टिगत यह कार्य किया गया है. बीते कई दिनों से स्कूल आने वाले विद्यार्थियों को छोटे बाल कटाने के लिए बार-बार चेताया जा रहा था. तत्पश्चात, सोमवार को प्रार्थना के पश्चात् स्कूल के ग्राउंड पर 84 विद्यार्थियों के बाल काट दिए हैं. हापुड़ के पिलखुवा मौजूद मारवाड़ इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य राजेश कुमार यादव की इस अनोखी सज़ा से विद्यार्थियों में नाराजगी है.

वैज्ञानिकों का दावा, कहा- नीम से ठीक होगा कोरोना...!

जेल से नहीं मिलेगी शराबियों को राहत, पहले देना होगी ये खबर

CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान, दिल्ली में अब इस महीने तक मिलेगा 'मुफ्त राशन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -