प्रिंस हैरी की मंगेतर का हैंडबैग 675 डॉलर में बिका

Dec 03 2017 05:09 PM
प्रिंस हैरी की मंगेतर का हैंडबैग 675 डॉलर में बिका

ब्रिटेन के शाही परिवार के शहज़ादे प्रिंस हैरी की मंगेतर मेगन मार्केल इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है. बता दे कि, मेगन मार्केल का गहरा जामुनी रंग का लेदर बैग बिक गया है. ख़ास बात यह है कि, मेगन इस हैंडबेग के साथ नजर आईं थी और इसके कुछ ही घंटों के भीतर यह बिक भी गया. यह बैग स्ट्राथबेरी ब्रांड का है, जिसे 2013 में लियने हंडलबी और उनेक पति गाइ ने लांच किया था. इस ख़ास मौके पर स्ट्राथबेरी ब्रांड के प्रवक्ता ने कहा कि, "यह हमारे लिए शानदार बात है, यह वास्तव में बहुत बड़ी बात है"

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, जब हंडलबी ने मार्केल को पर्स भेजने का फैसला किया था, उस समय राजकुमार हैरी के साथ उनकी सगाई की घोषणा नहीं हुई थी. इसके अलावा प्रवक्ता ने बताया, "यह एक शानदार सरप्राइज था और वास्तव में हम उत्साहित हैं, हम अचानक बेहद व्यस्त हो गए हैं.

बता दे कि, कुछ दिनों पहले प्रिंस हैरी ने अपनी गर्लफ्रैंड मेगन मार्कल के साथ शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया है. इस फैसले के चलते मेगन मार्कल पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बन गई है. खबरों की माने तो वे अगले महीने दिसंबर की शुरुआत में सगाई भी कर सकते हैं. वही दोनों की शादी लंदन में केंसिगटन पैलेस के नॉटिंघम कॉटेज में होगी. मर्केल हॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री होने के साथ-साथ तलाकशुदा भी हैं. उन्होंने 2011 में एक्टर प्रोड्यूसर ट्रेवर एंगलसन के साथ शादी की, लेकिन दो वर्ष बाद उनका तलाक़ हो गया.

ये भी पढ़े

जब अनुपम खेर ने गाया 'कुछ ना कहो'

मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं- ऋषि कपूर

तो क्या जल्द होने वाली है मौनी रॉय की शादी...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर