आज से 2 दिन गुजरात दौरे पर PM मोदी, जानिये उनका कार्यक्रम
आज से 2 दिन गुजरात दौरे पर PM मोदी, जानिये उनका कार्यक्रम
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिनों के गुजरात दौरे पर निकल रहे हैं। कोरोना काल के दौरान प्रधानमंत्री मोदी का यह पहला गुजरात दौरा होने वाला है। जी दरअसल प्रधानमंत्री आज सुबह 10 बजे अहमदाबाद पहुँचने वाले हैं। वहां से वह गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री और राजनीतिक गुरु केशुभाई पटेल के परिवार के साथ मुलाक़ात करने वाले हैं। इसी के साथ वह स्वर्गीय केशुभाई पटेल को अपनी श्रद्धांजलि भी देंगे। आपको हम यह भी बता दें कि केशुभाई पटेल (92) का बीते गुरूवार की सुबह निधन हो गया था।

जी दरअसल वह लंबे समय से बीमार थे और उन्हें कोरोना संक्रमण भी बीते समय में हो गया था। वहीं केशुभाई पटेल को अपनी श्रद्धांजलि देने के बाद पीएम मोदी अपनी मां हीरा बा से भी मुलाकात कर सकते हैं। इसके बाद वह नर्मदा जिले के केवडिया के लिए रवाना होंगे। जहाँ वह सरदार पटेल जूलॉजिकल पार्क 'जंगल सफारी' का उद्घाटन करेंगे जो भारत के लौह पुरुष की 182 मीटर लंबी प्रतिमा के पास स्थित है। इसी के साथ सरदार पटेल की 145वीं जयंती पर मोदी राष्‍ट्रीय एकता परेड की सलामी लेंगे तथा स्‍टेच्‍यू ऑफ युनिटी पर उन्‍हें श्रद्धांजलि देंगे।

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी केवडिया से रिवरफ्रंट अहमदाबाद के बीच सी प्‍लेन का उद्घाटन करेंगे। जी दरअसल वह के‍वडिया में 17 प्रोजेक्‍ट का लोकार्पण व 400 घरों के आदर्श गांव का शिलान्‍यास भी करेंगे। आगे वह केवडिया स्थित सरदार सरोवर बांध, दुनिया में सबसे ऊंची प्रतिमा स्‍टेच्‍यू ऑफ युनिटी के आसपास के 25 किमी क्षेत्र में डेकोरेटिव लाईटिंग का भी उद्घाटन करेंगे।

बिग बॉस पर भड़की रुबीना, कहा- 'TRP के लिए फेवरेटिज्म...'

आज से भारत में पूरी तरह से बैन हुआ PUBG, सोशल मीडिया पर आई मिम्स की बाढ़

जेपी नड्डा पर कांग्रेस ने किया पलटवार, बोली- 'हर बार चुनाव में पाकिस्तान को लाती BJP'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -