बिग बॉस पर भड़की रुबीना, कहा- 'TRP के लिए फेवरेटिज्म...'
बिग बॉस पर भड़की रुबीना, कहा- 'TRP के लिए फेवरेटिज्म...'
Share:

बिग बॉस 14 में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं। आप देख रहे होंगे शो में हर दिन हंगामा देखने के लिए मिल रहा है। वहीं शो में नजर आ रहीं कंटेस्टेंट रुबीना दिलायक हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस ने बिग बॉस पर सवाल उठाए हैं। जी दरअसल बीते एपिसोड में रुबीना ने बिग बॉस पर फेवरेटिज्म करने का आरोप लगाया है। केवल यही नहीं आपको याद हो तो इससे पहले रुबीना ने सलमान खान और बिग बॉस दोनों के ही खिलाफ आवाज उठाई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

फिलहाल बीते गुरुवार के एपिसोड में रुबीना की टीम कैप्टेंसी टास्क हार गई। वहीं एजाज खान घर के नए कैप्टन बन चुके हैं। ऐसे में रुबीना और उनकी टीम का कहना है, एजाज नहीं अभिनव को कैप्टन बनना चाहिए था। उनका कहना था कि, बिग बॉस ने एजाज की टीम द्वारा नियमों के उल्लंघन को नजरअंदाज करते हुए फैसला उनके हक में दिया। जिन चीजों के लिए कभी एजाज की टीम को नहीं टोका गया उनके लिए रुबीना की टीम और संचालक को बिग बॉस ने टोका।

जी दरअसल बीते गुरूवार को अभिनव से बात करते हुए रुबीना ने कहा- 'मैं फिर से कह रही हूं फैसला उस फेवर में जाएगा जहां कवरेज वैल्यू के हिसाब से पलड़ा भारी और ज्यादा होगा। इसे समझो। मैं भी यही समझी हूं। अगर वो लोग टीआरपी या फुटेज जो भी दे रहे हैं तो उनके फेवर में फैसला जाएगा। वे रेड जोन में जाकर भी चिल्लम चिल्ली कर रहे हैं।' वहीं इस दौरान रुबीना की इस बात से नैना सिंह भी सहमत नजर आती हैं। वैसे अब वीकेंड का वार में यह देखना बहुत बेहतरीन होगा कि सलमान खान रुबीना के इस कमेंट पर क्या रिएक्शन देते हैं। वैसे आपको पता ही होगा कि इससे पहले भी कई सीजन्स में बिग बॉस पर फेवरेटिज्म के आरोप लग चुके हैं और सलमान ने कई बार रिएक्शन भी दिए हैं।

आज से भारत में पूरी तरह से बैन हुआ PUBG, सोशल मीडिया पर आई मिम्स की बाढ़

जेपी नड्डा पर कांग्रेस ने किया पलटवार, बोली- 'हर बार चुनाव में पाकिस्तान को लाती BJP'

एक बार फिर तेजस्वी ने साधा CM नीतीश पर निशाना, बोले- 'उन्होंने दो पीढ़ियों का वर्तमान और भविष्य बर्बाद।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -