पटना पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, राज्यपाल फागू चौहान और नीतीश कुमार ने किया स्वागत

पटना: राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद तीन दिवसीय यात्रा पर बुधवार को पटना पहुंचे, जिसके दौरान वह कई कार्यक्रमों में शामिल होने वाले हैं, इसके अलावा शहर की यादें ताजा करने के अलावा, जहां उन्होंने बिहार के राज्यपाल के रूप में लगभग दो साल बिताए थे। पटना एयरपोर्ट पर राज्यपाल फागू चौहान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रपति की अगवानी की। राष्ट्रपति के स्वागत के लिए पटना एयरपोर्ट पर कई नेता मौजूद थे। एयरपोर्ट से राष्ट्रपति सीधे राजभवन गए। वह बुधवार शाम को राजभवन में आयोजित पटना हाईकोर्ट के जजों के साथ हाई-टी में भी शिरकत करेंगे। वह 22 अक्टूबर को पटना से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

बिहार विधानसभा सचिवालय के अनुसार, राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद गुरुवार को विधायिका वाले ऐतिहासिक भवन के शताब्दी वर्ष के अवसर पर आयोजित एक समारोह को संबोधित करेंगे। राज्य विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि गुरुवार शाम राष्ट्रपति के सम्मान में रात्रिभोज का आयोजन किया गया है, जिसमें राज्य के विभिन्न गणमान्य व्यक्तियों को आमंत्रित किया गया है।

21 अक्टूबर को राष्ट्रपति बिहार विधान सभा के शताब्दी समारोह में मुख्य अतिथि होंगे। राष्ट्रपति विधानसभा परिसर में बोधि वृक्ष भी लगाएंगे और शताब्दी वर्ष स्तंभ की आधारशिला भी रखेंगे. इसके बाद शाम को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद बिहार विधानसभा अध्यक्ष के आवास पर आयोजित रात्रिभोज पार्टी में भी शामिल होंगे।

मुस्लिमों में शादी एक कॉन्ट्रैक्ट है, हिन्दुओं की तरह कोई संस्कार नहीं- कर्नाटक हाई कोर्ट

शाहरुख खान के फैंस के लिए अच्छी खबर, हुआ ये बड़ा ऐलान

मप्र उपचुनाव में भाजपा ने 50 प्रतिशत महिला उम्मीदवार उतारे: शिवराज चौहान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -