राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और पाकिस्तान के सेना प्रमुख की बैठक
राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और पाकिस्तान के सेना प्रमुख की बैठक
Share:

 

पाकिस्तान के सेनाध्यक्ष (सीओएएस) जनरल कमर बाजवा ने उसी दिन राष्ट्रपति आरिफ अल्वी और प्रधान मंत्री इमरान खान से मुलाकात की। इस तथ्य के बावजूद कि सेना प्रमुख ने अफगानिस्तान की बैठक पर शीर्ष समिति के मौके पर प्रधान मंत्री के साथ मुलाकात की, लेख के अनुसार, एक सीओएएस के लिए राज्य और सरकार दोनों को एक ही दिन देखना असामान्य है।

प्रधान मंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने खान-बाजवा बैठक पर एक संक्षिप्त बयान प्रकाशित किया, जिसमें राजनीतिक पर्यवेक्षकों की दिलचस्पी उनके बीच चर्चा की जा सकती थी। बैठक पर पीएमओ की एकमात्र टिप्पणी यह ​​थी कि यह "दिलचस्प" थी। 

इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस डायरेक्टर जनरल की पसंद पर उनकी सार्वजनिक असहमति के बाद से, खान और जनरल बाजवा की बैठकों पर प्रेस की टिप्पणियां नियमित हो गई हैं। चूंकि लेफ्टिनेंट जनरल नदीम अंजुम को 26 अक्टूबर, 2021 को नए महानिदेशक के रूप में घोषित किया गया था, इसलिए दोनों के बीच केवल दो सार्वजनिक रूप से ज्ञात बैठकें हुई हैं, हालांकि, वे अन्य पदाधिकारियों द्वारा भी भाग लेने वाले मंचों पर एक साथ रहे हैं।

इस बीच, व्हाइट हाउस के बयान ने सीओएएस के साथ अल्वी की बैठक के बारे में कुछ और खुलासा किया, जिसका अर्थ है कि उन्होंने बलूचिस्तान और खैबर पख्तूनख्वा में हालिया आतंकवाद की घटनाओं पर ध्यान केंद्रित किया।

ओमीक्रोन खतरे के बीच दुनिया भर में कोविड केसलोड 413.3 मिलियन के पार

दोहा में खाड़ी के राजदूतों से मिले अफगान प्रतिनिधिमंडल

इस देश में ईंधन की कीमतें एक नई ऊंचाई पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -