एम्स में भर्ती हैं राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, आज हो सकती है बाईपास सर्जरी
एम्स में भर्ती हैं राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, आज हो सकती है बाईपास सर्जरी
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की आज दिल्ली के एम्स में बाईपास सर्जरी हो सकती है। आप सभी जानते ही होंगे कि बीते शुक्रवार (26 मार्च) को उन्हें सीने में दर्द की शिकायत की थी। उसके बाद उन्हें दिल्ली स्थित आर्मी अस्पताल (रिसर्च एंड रेफरल) ले जाया गया था। वहां उनका रूटीन चेकअप किया गया और उसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें आगे के इलाज के लिए एम्स रेफर कर दिया। अब जो जानकारी प्राप्त हुई है उसके अनुसार राष्ट्रपति को 27 मार्च की दोपहर को एम्स में शिफ्ट किया जा चुका है। आपकी जानकारी के लिए हम यह भी बता दें कि राष्ट्रपति कोविंद के अस्वस्थ होने के बाद बीते शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी दो दिवसीय बांग्लादेश यात्रा के बीच उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली थी।

उसके बाद उन्होंने उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की थी। जी दरअसल उस दौरान प्रधानमंत्री कार्यालय से एक ट्वीट भी जारी किया गया था, जिसमें प्रधानमंत्री ने कहा था कि 'राष्ट्रपति जी के बेटे से बात की। उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।' वैसे सबसे अहम बात यह कही जा रही है कि बीते दिनों ही राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कोरोना का टीका लगवाया था।

जी दरअसल उन्होंने आर्मी अस्पताल में ही कोरोना टीके की पहली खुराक ली थी और वैक्सीन लगवाने के लिए वह अपनी बेटी के साथ गए थे। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने सबसे बड़े टीकाकरण अभियान को सफलतापूर्वक लागू करने के लिए सभी डाक्टरों, नर्सों, स्वास्थ्य कर्मियों और प्रशंसकों को धन्यवाद दिया था।

बीते 24 घंटों में कोरोना से देश में मचा कोहराम, फिर सामने आए इतने केस

इरफान पठान के बाद कोरोना संक्रमित हुई महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर

लम्बे अरसे बाद मिले बिग बॉस 14 के ये मशहूर कंटेस्टेंट, पोस्ट शेयर कर लिखा- इसके जैसा कोई नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -