लम्बे अरसे बाद मिले बिग बॉस 14 के ये मशहूर कंटेस्टेंट, पोस्ट शेयर कर लिखा- इसके जैसा कोई नहीं...
लम्बे अरसे बाद मिले बिग बॉस 14 के ये मशहूर कंटेस्टेंट, पोस्ट शेयर कर लिखा- इसके जैसा कोई नहीं...
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता विकास गुप्ता बिग बॉस के एक्स प्रतियोगी रह चुके हैं। विकास घर के भीतर एक चैलेंजर के रूप में नजर आए थे। शो के चलते विकास गुप्ता तथा राखी सावंत की मित्रता देखने को मिली, जो बहुत प्यारी और प्योर थी। विकास सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं। वे अपना प्रत्येक पल प्रशंसकों के साथ शेयर करते दिखाई देते हैं। विकास ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज साझा की हैं, जिसमें उनके साथ राखी सावंत नजर आ रही हैं। अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए विकास ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Gupta (@lostboyjourney)

वही ये फोटोज विकास ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। दोनों की ये फोटोज मुंबई के कैफे की है, जहां दोनों ने एक दूसरे के साथ बहुत समय गुजारा है। आउटफिट की बात करें तो राखी ने गुलाबी रंग का टॉप कैरी किया तथा विकास गुप्ता ब्लू टी-शर्ट में नजर आए। अपनी फोटो को साझा करते हुए विकास ने कैप्शन में लिखा, "इसके जैसा कोई नहीं...राखी सावंत मेरे लिए बिग बॉस का गिफ्ट हैं।"

दोनों की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। उनके प्रशंसक इस फोटो को बहुत पसंद कर रहे हैं, साथ ही में प्रतिक्रियां भी दे रहे हैं। बात करें कमेंटस की तो पिक्चर पर शेफाली भग्गा ने कमेंट किया क्यूट, तो वही राखी ने कमेंट करते हुए लिखा, "मेरा भाई इस विश्व का सबसे अच्छा भाई है।" ध्यान हो राखी सावंत तथा विकास गुप्ता बिग बॉस 14 में एक साथ नजर आए थे। दोनों ने ही चैलेंजर के रूप में एंट्री की थी। शो के चलते राखी, विकास को भाई कहती हुई दिखाई दी। शो में दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया। बिग बॉस के चलते विकास भी राखी को हर स्थान पर संभालते दिखाई दिए। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अनीता भाभी का खूबसूरत डांस वीडियो

अब शो में नहीं नजर आएंगी ‘गोपी बहू’, एक्ट्रेस ने खुद बताई सीरियल छोड़ने की वजह

कृष्ण ने बहन आरती को कार खरीदने पर दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -