100 करोड़ कोरोना टीकाकरण के जश्न की तैयारी, लॉन्च हुआ कैलाश खेर का वैक्सीन सॉन्ग

कोरोना संक्रमण के विरुद्ध जारी जंग में भारत शीघ्र ही बेहद बड़ी कामयाबी हासिल करने वाला है। इस जंग में सबसे बड़े हथियार कोरोना टीकाकरण के 100 करोड़ की संख्या को देश बहुत जल्द पार करने वाला है। ऐसे में इस विशेष अवसर के लिए विशेष तैयारियां की जा रही है। इसी क्रम में एक थीम सॉन्ग लॉन्च किया जाएगा। कहा जा रहा है कि टीकाकरण का 100 करोड़ का आंकड़ा पार करते ही देश भर के सभी सार्वजनिक स्थलों पर जैसे रेलवे स्टेशनों, मेट्रो स्टेशनों, हवाई अड्डों, बस अड्डों पर एक ही साथ ये थीम सॉन्ग सुनाई देगा।

वही कैलाश खेर की आवाज में इस थीम सॉन्ग को 100 करोड़ खुराक होने पर पेश किया जाएगा। वहीं आज मतलब शनिवार को भी एक सांग पेश किया गया है। ये सांग टीकाकरण प्रोत्साहन के लिए है, जिसे पेट्रोलियम मंत्रालय के अंतर्गत आने वाली तेल एवं गैस कंपनियों ने मिलकर बनाया है। इस सांग को भी कैलाश खेर ने ही आवाज दी है। कहा जा रहा है कि टीकाकरण का 100 करोड़ खुराक का आंकड़ा सोमवार तक छूने का अनुमान है।

वही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडविया ने बताया, देश में 97 करोड़ से ज्यादा व्यक्तियों को पहली खुराक लगाया जा चुका हैं। पीएम मोदी ने भारत के वैज्ञानिकों पर भरोसा किया तथा भारत मे निर्मित टिका देश के इस्तेमाल में आया, इसके लिए पहले की भांति विदेशों पर हमें निर्भर नही रहना पड़ा। आने वाले दिनों में हम 100 करोड़ डोज लगाने में सक्षम होंगे। उन्होंने बताया, 100 करोड़ खुराक होने पर अलग से कैलाश खेर का ही थीम सांग लांच होगा जो सभी सर्वजनिक स्थलों पर एक साथ सुनाया जाएगा। 

अब 24 घंटे रोशन रहेगी 'लालू की लालटेन', राजद ने अपने अध्यक्ष के लिए बनाया ये प्लान

यूके ने लगातार तीसरे दिन लगभग 40 हजार से अधिक कोरोना के मामले आए सामने

अगले साल सितंबर में होंगे कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -