घायल मिगुएल अल्मिरोन और एलन अप्रैल तक मैच से रहेंगे बाहर
घायल मिगुएल अल्मिरोन और एलन अप्रैल तक मैच से रहेंगे बाहर
Share:

न्यूकैसल यूनाइटेड ने मंगलवार को एलान किया कि मिगुएल अल्मिरोन और एलन सेंट-मैक्सिमिन अपनी संबंधित चोटों की वजह से अप्रैल तक कार्रवाई से बाहर रहने वाले है। दोनों खिलाड़ियों ने रविवार (स्थानीय समय) पर वॉल्व्स के खिलाफ प्रीमियर लीग क्लैश के बीच चोटें लीं। मैच 1-1 की बराबरी पर समाप्त हो गया था। 

क्लब ने एक बयान में बोला, "न्यूकैसल यूनाइटेड फॉरगेट मिगेल अल्मिरोन और एलन सेंट-मैक्सिमिन शनिवार को वुल्वेस के साथ मैगपियों की 1-1 से ड्रॉ के बीच चोटों से बाहर आने के बाद अप्रैल तक कार्रवाई से बाहर हो सकते है।"

उन्होंने बोला कि "अल्मिरोन ने घुटने की चोट को बरकरार रखा और उसे आधे समय में बदलना पड़ा, जबकि सेंट-मैक्सिमिन को 63 वें मिनट में एक गंभीर चोट भी आई है।" क्लब ने कहा कि दोनों क्लब की मेडिकल टीम के साथ अपने पुनर्वास को जारी रखने वाले है। बयान में बोला गया है, "दोनों ने स्कैन किया है और क्लब की मेडिकल टीम के साथ अपने पुनर्वास को जारी रखने वाले है।" यह क्लब के लिए एक बड़ा झटका है क्योंकि वे वर्तमान में प्रीमियर लीग में संघर्ष कर रहे हैं। न्यूकैसल यूनाइटेड को टेबल पर 17 वें स्थान पर रखा गया है, जो कि कई खेलों से 26 अंकों के साथ है।

यदि आप भी करना चाहते है देश की सेवा, तो जल्द यहां करें आवेदन

राहुल गांधी के 'इमरजेंसी' वाले बयान पर राकेश सिन्हा का वार, कहा- गलती बताने से काम नहीं चलेगा, माफ़ी मांगिए

सेक्स CD कांड में फंसे कर्नाटक के कैबिनेट मंत्री रमेश जारकीहोली का इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -