सेक्स CD कांड में फंसे कर्नाटक के कैबिनेट मंत्री रमेश जारकीहोली का इस्तीफा
सेक्स CD कांड में फंसे कर्नाटक के कैबिनेट मंत्री रमेश जारकीहोली का इस्तीफा
Share:

बैंगलोर: सेक्स सीडी कांड को लेकर विवादों में घिरे कर्नाटक के कैबिनेट मंत्री रमेश जारकीहोली ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. विवाद के बीच बुधवार को रमेश जारकीहोली ने अपना त्यागपत्र सीएम बी.एस. येदियुरप्पा को सौंपा. रमेश जारकीहोली ने अपने इस्तीफे में कहा है कि उनपर जो भी इल्जाम लगाए गए हैं, वो सच से काफी दूर हैं. मैं इस मामले में बेकसूर साबित होउंगा, मुझे पूरा विश्वास है. मगर नैतिक आधार पर मैं अपना इस्तीफा देता हूं.

बता दें कि बीते दिन ही कर्नाटक में एक सामाजिक कार्यकर्ता ने एक सीडी जारी कर राज्य की सियासत में हड़कंप मचा दिया था. जिसमें इल्जाम लगाया गया था कि मंत्री रमेश जारकीहोली ने एक महिला को नौकरी देने के नाम पर उसका यौन शोषण किया. सीडी सामने आने के बाद से ही कर्नाटक की सियासत में मानो भूचाल आ गया था. कांग्रेस पार्टी की तरफ से मंत्री के इस्तीफे की मांग की जा रही थी, कानूनी कार्रवाई करने के लिए कहा जा रहा था.

बता दें कि रमेश जारकीहोली कर्नाटक की सरकार में जल संसाधन मंत्री थे. आरोप था कि कर्नाटक पावर ट्रांसमिशन कॉरपोरेशन लिमिटेड में महिला को नौकरी देने के बहाने उसका यौन उत्पीड़न किया. इससे संबंधित सीडी को सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश कल्लाहल्ली ने जारी की थी. 

पाकिस्तान-चीन ने मनाई राजनयिक संबंधों की 70 वीं वर्षगांठ

World Hearing Day: डब्ल्यूएचओ ने दी चेतावनी, कहा- 4 में से 1 व्यक्ति को 2050 तक होगी सुनने की समस्या

चुनाव आयोग को TMC का पत्र, कहा- टीकाकरण प्रमाणपत्र से हटाई जाए पीएम मोदी की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -