दिवाली का बंपर गिफ्ट होगी प्रेम रतन धन पायो
दिवाली का बंपर गिफ्ट होगी प्रेम रतन धन पायो
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो इस साल की सबसे बड़ी हिट साबित हो सकती है. क्योकि सुनने में आया है यह फिल्म एक साथ 5000 से 5200 स्क्रीन पर रिलीज हो सकती है. फिल्म की टीम और सूरज बद्जतिया इसकी योजना भी बना चुके है. माना जा रहा है की फिल्म 3500 से 4000 घरेलु स्क्रीन पर रिलीज होगी. वही 400 से 500 ओवरसीज़ स्क्रीन पर रिलीज होगी. ऐसे में फिल्म की बंपर कमाई तो तय है. फिल्म का प्रमोशन भी जोरो शोरो से किया जा रहा है.

फिल्म का बजट लगभग 90 करोड़ का है. जिसमे 15 करोड़ तो केवल लाइट के लिए खर्च किया गया है. दरअसल सूरज बड़जातिया अपनी फिल्मो में रॉयल फैमली की जीवन शैली को दिखाने के लिए जाने जाते है. ऐसे में फिल्मो में लाइट का होना तो बनता है. और ऊपर से फिल्म दीवाली फेस्टिवल पर रिलीज हो रही है. जो की रोशनी का त्यौहार माना जाता है. ऐसे में फिल्म में लाइट पर खर्चा होना तो बनता है.

वही फिल्म के अभिनेता सलमान खान सूरज बड़जातिया के साथ 15 साल बाद काम कर रहे है. जिसको देखते हुए उन्होंने फिल्म के लिए फ़ीस नहीं ली. जिसका फायदा उठाते हुए सूरज ने फिल्म पर दिल खोलकर खर्चा किया. फिल्म 12 नवम्बर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. फिल्म में सलमान के साथ सोनम कपूर, निल नितिन मुकेश, अनुपम खेर, स्वरा भास्कर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -