प्रेम की चली प्रेमलीला, प्रेम रतन धन पायो ने दो दिन में कमाए 71 करोड़
प्रेम की चली प्रेमलीला, प्रेम रतन धन पायो ने दो दिन में कमाए 71 करोड़
Share:

बॉलीवुड पर दबंग खान सलमान की फिल्म के आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी हो जाता है. और शुरू हो जाता है रिकार्डो के टूटने का सिलसिला. दरअसल सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म प्रेम रतन धन पायो ने दो दिन में 71.38 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. फिल्म ने अपने पहले दिन लगभग 40 करोड़ रूपए का बिजनेस किया था. और कल फिल्म ने यानि दूसरे दिन फिल्म ने 31.03 करोड़ रुपये कमाए है. इस हिसाब से फिल्म ने दूसरे दिन के कलेक्शन के मामले में बजरंगी भाईजान और किक का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

बजरंगी भाईजान ने जहाँ दूसरे दिन 27.25 करोड़ रुपये कमाए थे. वही किक ने 26.40 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. इस प्रकार सलमान खान ने प्रेम रतन धन पायो से अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 3 दिन में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. हालाँकि फिल्म समीक्षकों को यह फिल्म पसंद नहीं आई लेकिन इस फिल्म को दर्शको का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

और दिवाली फेस्टिवल के कारण भी फिल्म को फायदा मिल रहा है. आपको बता दे कि सूरज बड़जातिया के निर्देशन में बनी फिल्म प्रेम रतन धन पायो में सलमान खान के साथ सोनम कपूर, अनुपम खेर, अरमान कोहली,निल नितिन मुकेश, दीपक डोबरियाल और स्वरा भास्कर मुख्य भूमिका में है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -