सलमान का बॉक्स ऑफिस प्रेम जारी, फिल्म ने कमाए 143 करोड़
सलमान का बॉक्स ऑफिस प्रेम जारी, फिल्म ने कमाए 143 करोड़
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो की धमाकेदार कमाई जारी है. भले ही फिल्म समीक्षकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी. लेकिन फिल्म दर्शको को काफी पसंद आ रही है. और फिल्म को दर्शको का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाये हुए है. फिल्म ने पांच दिनों के भीतर 143.39 करोड़ रूपए का बिजनेस कर लिया है. इस बात की जानकारी फिल्मो के ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्विटर के जरिये दी.

आपको बता दे कि फिल्म में रिकॉर्ड तोड़ शुरुआत कि और 12 तारीख गुरुवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने अपने पहले दिन 40 करोड़ का बिजनेस किया. वही शुक्रवार, शनिवार और रविवार फिल्म ने क्रमशः 31.5 करोड़, 30 करोड़, और 28 करोड़ का बिजनेस किया. वही फिल्म ने सोमवार को लगभग 14 करोड़ का बिजनेस किया. फिल्म मात्र 3 दिन में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई थी.

माना जा रह है कि फिल्म 300 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. आपको बता दे कि इस फिल्म से सूरज बड़जातिया और सलमान खान 16 साल बाद फिर से साथ काम कर रहे है. आपको बता दे कि फिल्म में सोनम कपूर, निल नितिन मुकेश, अरमान कोहली, अनुपम खेर, और स्वरा भास्कर मुख्य भूमिका में है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -