बेटी पर टिप्पणी करने से रोका तो ऑटो चालक की चाकू गोदकर हत्या
बेटी पर टिप्पणी करने से रोका तो ऑटो चालक की चाकू गोदकर हत्या
Share:

नई दिल्ली : शहर के दक्षिण-पूर्व जिले के पुलप्रह्लादपुर थाना इलाके में मंगलवार दोपहर को बेटी पर टिप्पणी करने से रोका तो ऑटो चालक की चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। आरोपी भाइयों ने ऑटो चालक के ऊपर चाकू से करीब छह वार किए थे। ऑटो चालक को मजीदिया अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलप्रह्लादपुर थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर दो सगे भाइयों को मंगलवार शाम को गिरफ्तार कर लिया।

बहन का था शादीशुदा लड़के से अफेयर, परेशान होकर भाइयों ने...

पहले हुआ था जमकर बवाल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि आरोपी व पीड़ित पड़ोसी हैं। पुलिस को चुंगी नंबर दो-लाल, पुलप्रह्लादपुर में झगड़ा होने की सूचना मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो पता लगा कि चुंगी नंबर दो, लालकुआं में रहने वाले आरोपी कृष्णा (24) और चुंगी नंबर-दो लालकुआं में रहने वाले मृतक राकेश (26) के बीच झगड़ा हुआ था।  

पत्नी की थायरॉइड की बीमारी से परेशान होकर पति ने उठाया यह कदम

इस तरह दिया था वारदात को अंजाम 

बताया जा रहा है कृृष्णा ने राकेश की तीन वर्षीय बेटी को लेकर कुछ टिप्पणी कर दी थी। इस बात पर दोनों में झगड़ा हो गया था। उस समय तो पड़ोसियों ने बीच बचाव कर मामले को रफा-दफा कर दिया था। करीब डेढ़ घंटे बाद राकेश, पत्नी पूजा व भाई मुकेश के साथ कृष्णा के घर पहुंच गया और कृष्णा को बाहर बुलाने लगा। कृष्णा अपने भाई रंजीत (26) के साथ घर से बाहर आ गया। इसके बाद दोनों पक्षों में झगड़ा शुरू हो गया। पूजा ने आरोप लगाया है कि कृष्णा व उसके भाई रंजीत ने उसके पति राकेश पर खिलौने जैसे नुकीले चाकू से पेट पर कई बार वार किए थे। 

बारात लेकर पहुंचे दूल्हे संग हुई अश्लील हरकत तो दुल्हन ने किया ऐसा काम...

प्रेमी के साथ भागी प्रेमिका को स्टेशन पर मिल गया बाप और फिर...

तैराकी करती महिलाओं की तस्वीर खींचता था युवक, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -