भूत उतारने के नाम पर गर्भवती को जड़े थप्पड़
भूत उतारने के नाम पर गर्भवती को जड़े थप्पड़
Share:

सागर : मध्यप्रदेश के सागर में एक गर्भवती महिला को इसलिये थप्पड़ मारे गये क्योंकि उसके परिजनों को उस पर भूत का साया होने का अंदेशा था। इसके चलते परिजनों ने एक तांत्रिक को अस्पताल में ही बुलवाया और उसने भूत उतारने के नाम पर गर्भवती को दो घंटे तक थप्पड़ मारे। तांत्रिक ने न केवल चांटे मारे बल्कि महिला के बाल भी पकड़ते हुये पूरे अस्पताल परिसर में घसीटा।

मामला अर्चना पति भानू चढ़ार नामक महिला के साथ जुड़ा हुआ बताया गया है। जानकारी मिली है कि उसे बुंदेलखंड मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराने के लिये लाया गया था। बीती शनिवार को उसके ससुराल वालों ने एक तांत्रिक को अस्पताल में ही बुलवाया। तांत्रिक ने कुछ देर तो पूजा पाठ की और फिर उसने महिला को अपने पास बैठाकर थप्पड़ जड़ना शुरू कर दिये।

बावजूद इसके न तो परिजनों ने कुछ कहा और न ही अस्पताल के लोगों ने ही तांत्रिक को रोकने की जुर्रत की, उल्टे वे तमाशबीन बने खड़े रहे। करीब दो घंटे तक तंत्र क्रिया करने के बाद तांत्रिक रवाना हो गया।

उतर गया है पत्नी का भूत

इस मामले में महिला के पति का कहना था कि जिस व्यक्ति ने उसकी पत्नी को थप्पड़ मारे, वह पहुंचा हुआ तांत्रिक है और उसकी क्रिया के बाद उसकी पत्नी का भूत उतर गया है। पति का दावा है कि इसके पहले भी इसी तांत्रिक की मदद से उसकी पत्नी के भूत उतारे गये है।

तांत्रिक से पूछा शुभ मुहूर्त फिर कर डाली भाई की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -