प्रीति की प्रेगनेंसी : सच है या झूठ
प्रीति की प्रेगनेंसी : सच है या झूठ
Share:

हाल ही में प्रीति ज़िंटा को बॉलीवुड के 63वे फिल्मफेयर अवार्ड में देखा गया. मीडिया पर्सन को अवार्ड फंक्शन की मिली इनसाइड फोटो से यह पता चला कि प्रीति ज़िंटा प्रेग्नेंट हैं. प्रीति को इस इवेंट में दिया मिर्ज़ा के साथ टाइम स्पेंड करते हुए देख गया. पिंक कलर के गाउन में प्रीति वाकई बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थी. हाल ही में प्रीति की एक और फोटो सामने आयी है, जिसमे इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि वह प्रेग्नेंट हैं.

इस अवार्ड नाईट के दौरान प्रीति ने रेड कारपेट पर बहुत ही शानदार पोज़ दिए, जिसे दर्शकों को उनके पहले के किरदार याद आने लगे. अपने फोटोस में प्रीति बड़ी ही गॉर्जियस लग रही थी. मीडिया के सामने सामने प्रीति ने बड़े ही अच्छे से फोटोस क्लिक करवाए और उन्हें यह देख कर ज़रा भी एहसास नहीं हुआ कि वह प्रेग्नेंट हैं. अब वह इस बात को मीडिया से छिपा रही हैं या फिर कुछ और बात, यह तो प्रीति ही बेहतर बता सकती हैं.

पिंक कलर ने गाउन में प्रीति का बेबी बम्प ज़रा भी नज़र नहीं आ रहा था, इसे देख यह कहा जा सकता है कि उनके प्रेग्नेंट होने की खबर सरासर एक अफवाह ही थी, जिसे बेमतलब हवा दी जा रही थी.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रीती ने साल 2016, में शादी की थी. यह शादी एक सीक्रेट सेरेमनी थी जिसे लॉस एंजेलेस में आयोजित किया गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फातिमा को भारी पड़ रही है आमिर से नज़दीकियां

अवार्ड नॉमिनेशन अनाउंसमेंट करेंगी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका ने ठुकराया 'डॉन 3' का प्रपोजल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -