सफ़ेद टॉप में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आईं नुसरत जहाँ
सफ़ेद टॉप में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आईं नुसरत जहाँ
Share:

अदाकारा और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां इन दिनों चर्चाओं में हैं। आपको बता दें कि वह गर्भवती हैं। ऐसे में आजकल वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्होंने कई बार अपनी तस्वीरों से फैंस का दिल जीता है। अब हाल ही में उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की है जो आप यहाँ देख़ सकते हैं। इन तस्वीरों में उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ दिखाई दे रहा है। आप देख़ सकते हैं इन फोटोज में नुसरत ने सफ़ेद टॉप पहना हुआ है। वहीं उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा हुआ है- "“Stun” the “Sun” #sundayvibes #postivity #weekendings"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

वैसे आपको याद हो तो इससे पहले उन्होंने ब्लू कलर की ड्रेस में अपनी फोटोज शेयर की थी और यह बताया था कि ये शूटिंग का समय है। आप सभी जानते ही होंगे कि नुसरत अपनी निजी जिंदगी को लेकर पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं। जी दरअसल अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया है। बीते दिनों ही नुसरत ने एक बयान में कहा था कि, ''कारोबारी निखिल जैन के साथ उनकी शादी कानूनी नहीं बल्कि लिव-इन-रिलेशनशिप है क्योंकि तुर्की में हुई उनकी शादी को भारतीय कानून के अनुसार मान्यता नहीं मिली है।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

इसी के साथ उन्होंने बताया था कि वो पिछले काफी समय से निखिल से अलग रह रही थीं। आपको याद हो तो नुसरत जहां ने साल 2019 में तुर्की में निखिल जैन से शादी की थी, और उनकी शादी में कुछ ही चुनिंदा लोग शरीक हुए थे। वहीं उसी दौरान नुसरत को लोकसभा चुनाव में टीएमसी के टिकट पर जीत भी मिली थी और उसके बाद उन्होंने कोलकाता के पांच सितारा होटल में भव्य विवाह समारोह का आयोजन किया था, जिसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और अन्य गणमान्य व्यक्ति शरीक हुए थे।

यहां पर है बच्चों की फैक्ट्री, 40-42 लाख रुपये में पाए अपना पसंदीदा बच्चा

शर्मशार! सौतेले बाप ने पति बनकर बेटी के साथ किया गलत काम, गुस्साई लड़की ने उतारा मौत के घाट

मन की बात में बोले PM मोदी- 'वैक्सीन नहीं लेना बहुत खतरनाक हो सकता है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -