गर्भवती दलित महिला के साथ किया रेप, धर्मान्तरण न करने पर जहर देकर मार डाला, नावेद और फरहान गिरफ्तार
गर्भवती दलित महिला के साथ किया रेप, धर्मान्तरण न करने पर जहर देकर मार डाला, नावेद और फरहान गिरफ्तार
Share:

शाहजहांपुर: लव जिहाद और धर्म परिवर्तन के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, लेकिन फिर भी चंद लोग और कुछ राजनेता बड़ी बेशर्मी के साथ इसे झूठ कह देते हैं। हैरान कर देने वाला हालिया मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) से सामने आया है, जहाँ धर्मांतरण न करने पर महिला को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया गया।

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपियों ने राज्य के लखीमपुर खीरी की निवासी 23 वर्षीय गर्भवती महिला के साथ पहले बलात्कार किया। फिर उस पर धर्म बदलकर मुस्लिम बनने का दबाव डाला गया और ऐसा न करने पर उसे जहर देकर मार दिया गया। मृतक, महिला दलित समुदाय की बताई जा रही है, जो तीन माह की प्रेगनेंट थी। मामले में दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शाहजहांपुर के एक अस्पताल में नौकरी करने वाली दलित महिला तीन माह की प्रेगनेंट थी। उसके मोहम्मद नावेद नामक एक शख्स के साथ ताल्लुकात थे, जिसने उसके सामने अपनी मुस्लिम पहचान छिपा रखी थी और अपने आप को हिंदू बताया था। नावेद और उसके दोस्त फरहान ने महिला को नाजुक हालत में शनिवार की रात शाहजहांपुर के जिला अस्पताल में एडमिट कराया था। अस्पताल के कर्मचारियों को नावेद ने कहा था कि वह उसकी पत्नी जोया सिद्दीकी है।

वहीं, जब अस्पताल में महिला की मौत हो गई, तो वहां के कर्मचारियों को नावेद और फरहान की गतिविधियां संदेहास्पद लगीं। नावेद और फरहान ने अस्पताल के रिकॉर्ड में अपनी जानकारी भी गलत भरी थी। मामला जब उजागर होने लगा, तो दोनों आरोपियों ने अस्पताल से भागने की भी कोशिश की, मगर हॉस्पिटल के स्टाफ ने उन्हें दबोच लिया और पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

OYO में लड़के के साथ 4 लोगों ने किया सामूहिक कुकर्म, पीड़ित ने छत से कूदकर बचाई जान

दहेज़ के लिए गर्भवती पत्नी को दिया तीन तलाक़, मारपीट कर घर से निकाला, केस दर्ज

ताहिर और तसव्वुर ने किया नाबालिग दलित लड़की का सामूहिक बलात्कार, धमकी देकर हुए फरार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -