जल्द ही सिनेमा घरों में देखने को मिलेगी प्रतीक गांधी की ये फिल्म
जल्द ही सिनेमा घरों में देखने को मिलेगी प्रतीक गांधी की ये फिल्म
Share:

प्रतीक गांधी आने वाली फिल्म 'रावण लीला' में नजर आएंगे। प्रतीक ने मंगलवार को घोषणा की कि मुख्य भूमिका के रूप में उनकी पहली हिंदी फीचर फिल्म 1 अक्टूबर, 2021 को नाटकीय रूप से रिलीज होगी।

'स्कैम 1992 - द हर्षद मेहता स्टोरी' स्टार ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्टर के साथ रिलीज की तारीख की घोषणा की। प्रतीक ने इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वह अभिनेत्री ऐंद्रिता रे अभिनीत राजाराम जोशी की मुख्य भूमिका निभाएंगे। प्रतीक बॉलीवुड डेब्यू 'रावण लीला' में एक्ट्रेस ऐंद्रिता रे भी नजर आएंगी। प्रतीक नाटकीय मनोरंजनकर्ता के रूप में राजाराम जोशी की भूमिका में दिखाई देंगे। एक "मजबूत सामग्री-संचालित मनोरंजन" के रूप में प्रचारित, यह फिल्म गुजरात के एक लोकप्रिय लोक नाट्य रूप भवई की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

नाटक हार्दिक गज्जर द्वारा निर्देशित और श्रेयस अनिल लोवलेकर द्वारा लिखित है। "#रावणलीला (भवई) 1 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में," 41 वर्षीय अभिनेता ने फिल्म के पोस्टर के साथ लिखा, जिसमें उन्हें हिंदू महाकाव्य "रामायण" से रावण के गेट-अप में दिखाया गया है। अभिनेता ने पहले हिंदी फिल्मों "लवयात्री" और "मित्रों" और गुजराती फिल्मों जैसे "बे यार" और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता "रॉन्ग साइड राजू" में अभिनय किया है। काम के मोर्चे पर, उनकी आने वाली फिल्में 'डेढ़ बीघा जमीन' और 'अतिथि भूतो भव' हैं।

'स्किन तो स्किन टच ही यौन हमला', अटॉर्नी जनरल बोले- ग्लव्स पहनकर छेड़छाड़ करें तो ...

'COVISHIELD की दो डोज़ के बीच 84 दिनों का गैप क्यों ?' केरल हाई कोर्ट ने केंद्र से पूछी वजह

इस राज्य में नहीं घटेंगे पेट्रोल-डीजल और LPG के दाम, सरकार ने दिया दो टूक बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -