प्रतीक बब्बर की लाइफ में नए LOVE पार्टनर की हुई एंट्री
प्रतीक बब्बर की लाइफ में नए LOVE पार्टनर की हुई एंट्री
Share:

बॉलीवुड के दमदार अभिनेताओं में शुमार अभिनेता प्रतीक बब्बर के बारे में तो आप जानते ही होंगे जो की राज बब्बर के बाटे है. वैसे तो प्रतीक ने बहुत सी फिल्मों में अपनी अभिनय को दर्शाया है तथा अब ऐसा सुनने में आ रहा है की शायद प्रतीक को फिल्में रास नहीं आ रही है तभी तो अब यह चर्चा चल रही है शायद प्रतीक अब टेलीविजन की और अग्रसर हो गए है. खबरों के मुताबिक प्रतीक बब्बर जल्द ही छोटे परदे पर डेब्यू करने जा रहे हैं. जी हां आपको बता दे की बॉलीवुड की लेजेंड एक्ट्रेस समिता पाटिल और एक्टर-राजनेता राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर ने बहुत समय के बाद पहली बार ड्रग्स की लत से उबरने को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

ऐसा लगता है फिल्मों और लाइमलाइट से दूर रह रहे एक्टर प्रतीक बब्बर की जिंदगी में किसी लड़की की एंट्री हो चुकी है. दरअसल हाल ही में प्रतीक को एयरपोर्ट पर एक लड़की को किस करते हुए देखा गया. लड़की का नाम तो अभी पता नहीं है, लेकिन लगता है प्रतीक की पर्सनल लाइफ ट्रैक पर आ गई है.

बता दें कि प्रतीक एक्ट्रेस एमी जैक्सन के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन दोनों 2012 में अलग हो गए थे. उसके बाद प्रतीक डिप्रेशन में चले गए थे. एमी संग अपने ब्रेकअप के बारे में उन्होंने कहा था- एमी से ब्रेकअप बाद मुझे पता नहीं था कि मैं क्या करूंगा. मैं हार्टब्रेक्स को झेल नहीं पाता हूं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -