प्रतिक बब्बर करने जा रहे अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से सगाई
प्रतिक बब्बर करने जा रहे अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से सगाई
Share:

'जाने तू या जाने ना', 'एक दीवाना था' और 'धोबी घाट' जैसी लीक से हटकर फिल्मों में काम करने वाले बॉलीवुड के एक्टर प्रतीक बब्बर जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर से सगाई कर सकते हैं. बॉलीवुड की गलियारों में यह खबर है कि राज बब्बर के बेटे प्रतीक आने वाली 22 तारीख को लखनऊ में सान्या को एंगेजमेंट रिंग पहनाएंगे. प्रतीक 3 साल के बाद 'बागी 2' से रुपहले पर्दे पर वापसी करेंगे. अहमद खान के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में वह विलन के रोल में नजर आने वाले हैं.

सगाई के बारे में कुछ खबरें पता लगी हैं और बताया गया है कि, "सगाई में केवल परिवार के कुछ खास लोगों को ही शामिल किया जाएगा. फैमिली इस बारे में कुछ नहीं बता रही है क्योंकि प्रतीक नहीं चाहते कि यह शादी लाइमलाइट में आए. हालांकि उनकी सगाई लखनऊ में ही होगी, लेकिन अभी तक कुछ चीजें फाइनल नहीं हुई हैं जिसकी वजह से तारीख में बदलाव हो सकता है."

गौरतलब है कि प्रतीक और सान्या पिछले आठ सालों से एक दूसरे को जानते हैं. हालांकि उनके बीच रिलेशनशिप की शुरुआत साल 2017 में सान्या के लंदन से लौटने के बाद ही हुई. देखा यह जाना है कि सगाई के बंधन में बंधने के बाद प्रतीक इसे शादी के रूप में कब स्वीकारेंगे. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सिक्स पैक्स बनाकर जल्दी ही बॉलीवुड में एंट्री करेंगे इब्राहिम और आरव : सैफ

हैप्पी बर्थडे टू सुशिल कुमार मोदी

'विरूष्का' के बाद अब बॉलीवुड में बनेगी 'रनदी' की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -