ड्रग्स ने मुझे निचोड़ लिया था, प्रतीक बब्बर
ड्रग्स ने मुझे निचोड़ लिया था, प्रतीक बब्बर
Share:

बॉलीवुड के दमदार अभिनेताओं में शुमार अभिनेता प्रतीक बब्बर के बारे में तो आप जानते ही होंगे जो की राज बब्बर के बाटे है. वैसे तो प्रतीक ने बहुत सी फिल्मों में अपनी अभिनय को दर्शाया है तथा अब ऐसा सुनने में आ रहा है की शायद प्रतीक को फिल्में रास नहीं आ रही है तभी तो अब यह चर्चा चल रही है शायद प्रतीक अब टेलीविजन की और अग्रसर हो गए है. खबरों के मुताबिक प्रतीक बब्बर जल्द ही छोटे परदे पर डेब्यू करने जा रहे हैं. जी हां आपको बता दे की बॉलीवुड की लेजेंड एक्ट्रेस समिता पाटिल और एक्टर-राजनेता राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर ने बहुत समय के बाद पहली बार ड्रग्स की लत से उबरने को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

लंबे अरसे से बॉलीवुड से गायब प्रतीक बब्बर ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वह बुरी तरह से ड्रग्स की लत में डूबे हुए थे. फिल्म 'जाने तू या जाने ना' से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने वाले एक्टर प्रतीक की फिल्में का एक के बाद एक फ्लॉप होना और एक्ट्रेस एमी जैक्सन संग रोमांस के विफल होने जैसी बातों ने उन्हें नशे की ओर धकेल दिया.

लेकिन अब प्रीतक ड्रग्स की लत और उससे उबरने को लेकर खुलकर मीडिया के सामने आए हैं. प्रतीक बोले, 'ड्रग्स की लत एक खराब शादी की तरह है जिससे आप बाहर भी आ जाएं लेकिन फिर भी वो आपको डराती रहती है.' प्रतीक ने इस बात की खुशी जाहिर की कि अब वह इससे बाहर आ रहे हैं. अब वह ड्रग एडिक्ट की बजाए फिटनेस पर ध्यान देने लगे हैं.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिवंगत इंदर कुमार की प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रहे गायब

मीशा के जन्मदिन पर शाहिद की खास प्लांनिग

आनंद एल रॉय ने कहा, 'हमेशा हैप्पी रहना चाहता हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -